Wednesday, March 20, 2024

Pregnant karne ki job

  

दोस्तों आज के समय में महिलाओ को Pregnant करने के जॉब बहुत ही चलन में है और लोग इस जॉब को हसी खुशी करना चाहते हैं क्योंकी इस जॉब में लोगो को ऐसे सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है । कि सभी को ये जॉब करना बहुत ही पसंद आ रहे हैं । 

Pregnant karne ki job

सो आज हम आप सभी को महिलाओ को प्रेगनेंट करने के जॉब के बारे मै बात करेंगे और क्या ये सच में जॉब मार्केट में आया है इसके बारे मै भी पूरी विस्तार से जानेंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Pregnant karne ki job

Pregnant Job आपकों Facebook या फ़िर Whatsapp के जरिए दिया जाता है । इस जॉब में आपकों महिलाओ को प्रेगनेंट करना होता है और अगर आप प्रेगनेंट कर देते है तो आपको पैसे दिया जाता है और प्रेगनेंट नही कर पाए तब भी आपको पैसे मिल जायेगा । 


दोस्तों ऐसे कई महिलाएं है जिसके बच्चे नही हो रहे हैं जिसके कारण उनके आने वाले वंशज के कारण लोगो को हायर करता है वैसे अगर आप संबंध कर पैसे कमाना चाहते हैं तो ये बहुत ही बढ़िया जरिया है । चलिए जानते हैं कि इसमें आपको पैसे कितने दिए जाते हैं । 


All India pregnant job salary

All India Pregnant Job के Sallery की बात किया जाएं तो इसमें आपको एक महिला को प्रेगनेंट करने के लिए आपको 13 Lakh रुपया दिया जाता है । और आप प्रेगनेंट नही कर पाते हैं तो भी आपको 5 Lakh रुपया दिया जाता है । 


Read more - संबंध बनाने से सबसे ज्यादा मजा किसको आता है लडका या लड़की ? 


तो दोस्तों All India job कुंवारे लड़कों के लिए बेस्ट पैसे के साथ सोना भी मिल रहा है अगर वो 5 से 10 महिलाओ के साथ ऐसा करता है तो Crore पति बन जाता है । वैसे आप इसे Apply कर सकते हैं । 


Pregnant Job Apply Eligibility ? 

Pregnant Job करने के लिए आपको Whatsapp के इसके Group में जुड़ना होगा जिसके बाद आपको एक Online Form दिया जाएगा जिसे फिल करने के साथ 500 Pay करना होगा । 


जिसके बाद आपके पास खूबशुरत महिलाओं के फोटो भेजे जाते हैं जो महिला आपको पसंद होता है उसमें टिक्स लगाना होता है । अब जितने खूंशूरत महिलाएं होती और जवान उस हिसाब से आपको पैसे देने होते हैं जेसे - 10K - 20k - 30K 


Read more - Girl Online Number 


पैसे Pay करने के बाद आपको Block कर दिया जाता है अब आप Pregnant Job करने वालो को ढूढो पैसे कमाने के चक्कर में आपका 30000 हज़ार रूपए पानी में चला गया है । 


( Note ) दोस्तों All India Pregnant Job एक Fake Job है लोगों को 13 Lakh Sallery देने के लालच को देकर उस से कुछ पैसा हड़प लेता है और उसे ब्लॉक कर दिया जाता है । ये Scam हमारे देश मे कुछ ही सालों से चल रहे हैं । 


साथ ही ये एक ऐसा Scam है जिसमे लोगो को मजबूरन जुड़ना पड़ जाता है क्योंकि उन्हे पैसे के साथ सोने वाले भी मिल जाता है इस से अच्छा और क्या हो सकता है । और इसी प्रकार से लोगों को इस Scam का हिस्सा बनाया जाता है । 


सावधान रहें सतर्क रहें ? 

दोस्तों हमारे देश में Scam का कु प्रथा हजारों सालों से चले आ रहे हैं और लोगों को नए - नए प्रकार के Scam से फसा रहे हैं और नए - नए टार्किव निकाल रहें हैं और ये काम अभी तक चलता आ रहा है । 


साथ ही दुनिया में ऐसे भी मूर्ख लोगो पड़े हैं जो लालच के चलते कुछ भी करने के लिए तेयार है और जब फ्रॉड का शिकार हो जाता है तो कानून का सहारा लेता है क्या इन लोगो का मदद कानून करना चाहिए आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


साथ ही इस जॉब से जुडी यानी इस Scam से जुडी कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में बताए ऐसे ही आप जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment