Wednesday, March 20, 2024

spa girl online booking

 

Spa एक मसाज और रोमांस करने का जगह है । Spa में आपको लड़कियां दी जाती है । जो आपके पुरे Body को मसाज करता है । लेकिन कई सारे ऐसे Spa भी हैं । जहा पर आप लड़कियां के साथ वो वाला काम कर सकतें हैं । 

spa girl online booking


Spa और OYO सिर्फ लड़कियां के लिए प्रसिद्ध है । बस फर्क इतना ही है कि आपको SPA में लड़किया मिल जाती है और OYO में आपको लड़की को लेकर जाना होता है । लेकिन शर्त दोनो का एक ही होता है । 


spa girl online booking

दोस्तों SPA हर राज्य में होता है । इसलिए इसको Online Book करने में काफ़ी समस्या हो सकता है । साथ ही आपका घर कहा है । ये हम नहीं जानते है इसलिए आपके नजदीकी SPA के बारे में नही बता सकते हैं । 


लेकिन कोई बात नहीं है आप Google पर Spa Near Me Search करते हैं । तो आपके नजदीकी Spa के बारे में आपको पूरी जानकारी मिल जायेगा । जिसे आप प्राप्त कर सकते हैं । साथ ही आपको Mobile number भी मिल जायेगा । जिस पर आप कॉल कर सकते हैं । 


Ladki Book karne wala app ? 

  1. Sugar baby Relationship

  2. Sugar mom relationship

  3. Tinder 

  4. OYO Room 

  5. And Etc . 


Sugar baby Relationship kya hota hai ? 

दोस्तों Sugar Baby Relationship में लड़की को Sugar Baby कहा जाता है और लडके या फ़िर बुजुर्ग को Sugar Daddy कहा जाता है । और साथ ही महिलाओं को Sugar Mom कहा जाता है । 


Sugar baby Relationship विदेशी कैल्चर हैं लेकिन इसका प्रभाव हमारे देश में भी हो रहा है । Sugar baby को book करना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको आपको काफी ज्यादा पैसा देना पड़ता है । 


Sugar baby Relationship में आपको एग्रीमेंट किया जाता है । अगर आप लड़की को 1 साल या फ़िर 10 साल अपने पास रखना चाहते हैं । तो इसके लिए लड़की के जो भी खवाइश होगा । उसे पुरा करना होगा । 


और एग्रीमेंट के अनुसार 1 साल या फ़िर 10 साल पुरा हो जाता है । तो लड़की आपके घर से चले जाते हैं । उसके बदले में आपको गाड़ी , घर , या फ़िर मोटा रकम अदा करना होगा । 


इसके अलावा आपको Sugar Mom कम पैसे में book हो जाता है । तो आप उसे book कर सकते हैं । लेकिन आपको एग्रीमेंट करना ही होगा । और आगे बड़ी रकम अदा करना होगा । 


Sugar baby Relationship book kaise karen ? 

Sugar baby को Book करने का कई सारे साइट है । जहां से आप उसे Book कर सकते हैं । लेकिन खाश बात यह है कि Sugar Baby Relationship Site हमारे देश में work नही करता है । 


जिसके कारण आप Sugar Baby को online book नही कर सकते हैं । अगर आपको Ofline Sugar Baby या Sugar Mom मिल जाता है । तो आप उसे बुक कर सकते हैं । 


Sugar baby Relationship एक काफी अच्छा ऑप्शंस हैं । लड़की को बुक करने का तरीका । सो उम्मीद करता हूं कि आप Sugar Baby Relationship के बारे में और भी जानकारी प्राप्त करे । उसके बाद ही सुगर बेबी को बुक करें । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment