Sunday, December 10, 2023

ladki book karne wala app । Online ladki booking

  

Online Ladki Booking kaise karen - दोस्तों आप लड़के है और आपके कोई Girlfriend नही है । तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपके मन में कभी नहीं रोमांस करने का मन किया होगा । आप के भी मन में ऐसा खयाल आया होगा । और सोचते होगे की हम भी किसी लड़की के साथ रोमांस कर सके । 

ladki book karne wala app । Online ladki booking

आज के समय में Girlfriend होना आम सी बात है । क्योंकि ऐसे कई सारे Site और App है । जिस से आप Girlfriend बना सकते हैं । और बात कर उनसे रोमाश कर सकते हैं । हम आपको सभी App के बारे में एक एक कर विस्तार से बताएंगे । तो इसलिए आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । 


ladki book karne wala app । Online ladki booking

अगर आप Girlfriend बनाना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको Tinder App का इस्तेमाल करना होगा । और Facebook App का जिसके बाद आपके पास लड़की के कोई कमी नहीं होगी । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप Tinder और Facebook के मदद से किस प्रकार से आप अपना Girlfirend बना सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Tinder App kya hai ? 

Tinder एक Datting App हैं । इसमें आपको देश और विदेश के लड़कियां मिल जाते हैं । जिस से बात कर सकते हैं । और शादी भी कर सकते हैं । आपके पास कोई Girlfriend नही है । तो ऐसे में आप Tinder का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


Tinder use kaise karen ? 

Tinder यूज करने से पहले आप ये जान ले की Tinder एक विदेशी App है । लेकिन ये अपना सेवा सभी देश में दे रहा है । जिसके कारण tinder का इस्तेमाल सभी देश के लडके और लड़किया कर रहे हैं । 


Tinder का इस्तेमाल करना बहुत ही आसानी है आपको Tinder में account बनाना होता है । इसके लिए आपको अपना Age , Country , Gender Salect करना होता है । 


और लड़कियां को फॉलो कर मेसेज करना है । जिसके बाद आपको लड़किया Replay देगी । जिसके बाद आपका Girlfriend बन जायेगा । आप उस लड़की के बारे में पूरी डिटेल्स प्राप्त कर सकते हैं । जेसे उसका नाम और उसका age क्या है उसका देश क्या है । 


अगर आपको हमारे बताए गए जानकारी समझ में नही आया है । तो कोई बात नहीं है इसके लिए आप ऊपर में दिए गए विडियो को देख सकते हैं । जिस आप तुरंत समझ जायेंगे कि Tinder में किस प्रकार से account बनाना होता है । 


( Note ) अगर आप Tinder का इस्तेमाल करना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको इसका Subscription Primium लेना होगा । आनी पैसे Pay करना होगा । तभी आप tinder का इस्तेमाल कर सकते हैं । ये बात आपको ध्यान में रखना है । 


Facebook 

Facebook जाने माने एक Sosial midea बहुत ही प्रसिद्ध App है । Facebook सभी लोग यूज कर रहें हैं । क्योंकि Facebook सभी के Mobile में होता है । और इसका इस्तेमाल काफी लोग कर रहे हैं । 


Facebook का यूज अलग अलग तरीकों से किया जाता है । कई लोग facebook से पैसे कमाने के लिए कर रहे हैं । तो कई लोग अपना टाइम पास आनी Reels , Video वगैरा देख कर कर रहे हैं । तो कई लोग लड़किया से chating कर अपना समय व्यतीत कर रहे हैं। 


Facebook पर लड़की कैसे पटाए ? 

सबसे पहले आपको किसी लड़की को facebook पर follow करना होगा । और उसको मेसेज करना होगा । अगर आपके मेसेज का जवाब लड़की दे देता है । तो समझ लेना आपका काम बन गया है । 


जब लड़की आपके मेसेज का जवाब देती है तो अपने प्रती उन्हे आकर्षित करना है । और अपना GF बनाना है । जिसके बाद उनसे आप रोमांस कर सकते हैं । Facebook पर आधे से ज्यादा लोग लड़की से chetting facebook पर कर रहे हैं । 


और Facebook का खाश बात यह है कि Facebook में आपको देश और विदेश के आलावा आपके गांव और आपके नजदीकी लड़कियां भी मिल जायेंगें । जिनसे आप चैट कर सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । अगर आप ऐसे ही और भी इंस्ट्रेटिंग और अमेजिंग जानकारी के बारे में जानना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । 


आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment