Wednesday, March 20, 2024

Sugar daddy websites । Sugar baby websites।

 

दोस्तो क्या आप जानते हैं । भारत में भी ऐसे कई App है । जो अपने सर्विस देने लगे हैं । जहां लड़कियां अश्लील हरकते करके मिनटों में हजारों लाखों रुपए कमा रही है । क्या है । Sugar daddy , Sugar Baby Sugar Relationship के बारे में जानते हैं । 

Sugar daddy websites । Sugar baby websites।

Sugar daddy विदेशों में ही सिर्फ चला करते थे । लेकिन अब ये भारत में भी दस्तक दे चुके हैं । अमीरों की इस नए Game में अब Datting का रूप बदल रहा है । इस Game में भारत के कई शहरों की युवा लड़कियों की भी Entery हो गया है । 


एक रिपोर्ट की मानें तो अमीरों की इस Game में Day to day 20 से 25 साल की संख्या बढ़ती जा रही है। बेस्क्ली Internet पर कई सारे App और वैबसाइट मौजूद है । जिसके बारे में शायद आपको और हमे मालूम ना हो । 


लेकिन ये Sugar Baby के लिए सोर्स Income बन गए हैं । तो आज आपको हम Sugar Daddy और Sugar Baby के बारे में पुरी जानकारी देंगे । किस प्रकार से Sugar Baby और Sugar daddy websites काम करते हैं । इनके बारे में आपको पूरी जानकारी मिलेगा । तो आप हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Sugar babby aur Sugar daddy kya hai ? 

दोस्तों दर्शल अधिक उम्र के अमीर मर्द कम उम्र के लड़कियो को बड़ी रक्त दे रही है । जिसको Sugar Relationship कहा जाता है । इनमे शामिल लड़कियां Sugar Baby कहलाती है । तो शामिल पुरुष को Sugar daddy कहा जाता है । 


Us . Australia देशों में ऐसे Relationship में लाखों लोग बंधे हैं । जहां पर अधेड़ बुजुर्ग आदमी को एक बहुत ही कम सन हसीन लड़की के साथ Relationship में देख सकते हैं । लेकिन अब इस Westren कैल्चर ने अब India में भी कदम रख लिया है । 


अधिक जानकारी के लिए आप हमारे ब्लॉग पर बने रहें । हम आपको अगले पोस्ट में इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,

No comments:
Write comment