Tuesday, November 7, 2023

फोन आने पर नाम बताने वाला ऐप

 

दोस्तों आप ने किसी के Mobile में देखा होगा । कि जब कोई लोग उसके Mobile में Call करता है । तो उसका नाम बताता है । या फिर जिस Mobile number से Call आता है वो Mobile number बताता है । ये दर्शक सैटिंग करने होते हैं । 

फोन आने पर नाम बताने वाला ऐप

सो आज के इस पोस्ट में हम लोग जानेंगे कि Call aane par naam batane wala Setting को आप किस प्रकार से कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


फोन आने पर नाम बताने वाला ऐप

दोस्तो Call aane par naam batane wala Setting करना बहुत ही ज्यादा आसान है । बस आपको हमारे बताए गए टिप्स को फॉलो करना है। तो चलिए जानते हैं । 


Read article - mobile me network nahi aa raha hai ? 


स्टेप.1 आपको Call Dialer में जाना है जहां से आप Call लगाते हैं Call लगाने के Number डायल करते हैं । आपको Call Dailer में जाना है । ऊपर 3 Dot पर क्लिक करें । आपको सैटिंग का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

फोन आने पर नाम बताने वाला ऐप

स्टेप.2 अब आप Call Setting में चले जाओगे । आपको बहुत सारे सैटिंग मिल जायेगा । आपको सबसे नीचे आना है । Caller ID Announcement का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

जिसका फोन आए उसका नाम बोले रिंगटोन

स्टेप.3 फ़िर से आपको Caller Id Announcement  ऊपर पर क्लिक कर देना है ।  आपका ये सैटिंग Never में Choose होगा तो आपको Always Choose करना है । ओर बैक आ जाना है । 

जिसका फोन आए उसका नाम बोले रिंगटोन

तो आप अपने Mobile के setting को सही कर इस प्रकार से Call aane par naam batane wala Setting को अपने Mobile में कर सकते हैं । जो बहुत ही आसान है । 


( Note ) लेकिन अगर आपके Mobile में Call Announcement का ऑप्शन नही मिल रहा है । तो इसके लिए आपको Play Store से Phone By Google App Download करना होगा । जो आप नीचे में देख सकते हैं । 

जिसका फोन आए उसका नाम बोले रिंगटोन

तो दोस्तो आपके मोबाइल में call Announcement का ऑप्शन नही है । तो आप इस ऐप को आप भी call aane par naam batane wala Setting को अपने Mobile में लगा सकते हैं । 


उम्मीद करता हू जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । आपके मन मे किसी भी प्रकार के सवाल है या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आप ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । 


हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment