Sunday, November 5, 2023

Google photo se Gallery mein Photo Kaise Laen

  

Google Photo से Gallery में फ़ोटो कैसे लाएं । दोस्तों आपको ये जानना बहुत ही जरूरी है कि Google photos और Gallery सभी के Mobile में होता है । Gallery Mobile में दिया जाता है। 

Google photo se Gallery mein Photo Kaise Laen

ओर Google Photo Google का App है । Gallery से आप किसी भी Photo को Delete कर देते हैं । तो वो Google Photo में Save हो जाता है । या फिर आप Google Photo में Photo Save कर सकते हैं । 


Google photo se Gallery mein Photo Kaise Laen

Google का जीतना भी ऐप होते हैं । वो सब हम सभी के लिए बहुत ही बढ़िया है । Google Photo App आपको Play Store से Download करने की जरूरत नहीं है । ये Mobile में ही दिया जाता है । 


सो आज हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Google Photo se Gallery Mein Photo kaise laaye । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


स्टेप.1 आपको Google Photo App में जाना है । ओर अगर आप Google Photo में अपना Account बनाया है । तो बढ़िया है वरना आप Google Account में अपना Profile बनाएं । 


स्टेप.2 आप जिस फोटो को Gallery में Save करना चाहते हैं । उस फ़ोटो को सेलेक्ट करें । ओर ऊपर में 3 dot पर क्लिक करें । 


स्टेप.3 अब निचे के Side में आपको बहुत सारे ऑप्शन मिल जायेगा । तो आप Download पर क्लिक करें । ओर image Download होना शुरू हो जायेगा । 

Google photo se Gallery mein Photo Kaise Laen

जब आपका फोटो डाउनलोड हो जायेगा । तो आपके Gallery में फ़ोटो चला जायेगा । अब आप अपने Mobile के Gallery में देख सकते हैं । कि आपके Google photos के फ़ोटो आपके gallery में Save हो जायेगा । 


तो दोस्तों आप इस प्रकार से अपनें Mobile के Google Photo से Photo आप Gallery में Save कर सकते हैं । आपके मन मे कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते है । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment