Saturday, January 20, 2024

call bomber unlimited calls

 

Call bomber Unlimited Online Fee यह एक ऐसा Call bomber है । जहां से आप Unlimited Call Bomber और Sms Bomber कर सकते हैं । इसके लिए आपको कोई भी पैसे देने की जरुरत नहीं है । 

call bomber unlimited calls

Call bomber Prank करने का सबसे अच्छा तरीका है । इसके अलावा किसी को परेशान करना ये भी एक बढ़िया जरिया है । और आप मस्ती कर सकते हैं । इससे अच्छा कोई तरीका नहीं है । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को Call Bomber और Sms Bomber साथ ही आपको Whatsapp Bomber के बारे में पूरी जानकारी देंगे । जो आप सभी को बहुत पसंद आएगा । तो चलिए शुरू करते हैं । 


call bomber unlimited calls

गूगल पर कई सारे वेबसाइट है । जो Unlimited Call Bomber और unlimited Sms Bomber करने का सुवीधा प्रदान करता है । लेकिन कोई ऐसे भी साइट है । जो आपसे पैसे चार्ज करता है । लेकिन हम आपको Free Call Bomber site के बारे में बताने वाले हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Callbomberz.in 

Call bomber एक Call bomber और Sms Bomber के लिए Poplur Site हैं।  ये आपसे कोई भी पैसे चार्ज नही करते हैं । और आप Sms+call एक साथ में कर सकते हैं । तो चलिए इसका यूज करने का तरीका आपको बताते हैं । 


स्टेप.1 दोस्तो सबसे पहले आपको गुगल पर जाना है और Call Bomber.in search करना है । जो लिंक मिलेगा । आपको उस पर क्लिक करना है । 


स्टेप.2 अब आपको Mobile number डालने का आप्शन मिलेगा । तो आपको अपने दोस्त का मोबाइल नंबर डालना है । जिसके साथ आप Prank करना चाहते हैं । 

call bomber unlimited calls

अब आपको I Agree का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक करना है । और Send Now पर क्लिक करना है । अब सिर्फ़ Call bomber शुरू हो जायेगा । 


स्टेप.3 लेकिन आप Call Bomber के साथ Sms Bomber दोनो एक साथ भेजना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको नीचे जाना है । आपको Call+sms bomber का आप्शन मिलेगा । आपको उस पर क्लिक करना है । 

call bomber unlimited calls

इसके बाद आपको Mobile number डालना है और I agree पर क्लिक करना है । और send now पर क्लिक करना है । Call+sms bomber दोनो जाना शुरु हो जायेगा । 


स्टेप.4 लेकिन कभी आप Call Bomber को बंद करना चाहते हैं तो आप को Stop bomb का आप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक करके बंद कर देना है । 


Best online sms bomber 2023 ? 

ये साइट Whatsapp Call bomber में काम आता है । मतलब आप Whatsapp Number पर भी Call Bomber कर सकते हैं । 


स्टेप.1 सो आपको Google पर जाकर My Tools Town Search करे । Best Online Sms Bomber नाम से साइट मिलेगा । आपको उस पर क्लिक करना है । 

call bomber unlimited calls

स्टेप.2 अब आपको Open Sms Bomber का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक करना है । 

call bomber unlimited calls

स्टेप.3 अब आपको Mobile Number डालने का ऑप्शन मिलेगा । तो उसमें अपने दोस्त का मोबाइल नंबर डालना है । 

call bomber unlimited calls

Count Sms डालना है आप कितना Sms भेजना चाहते हैं । ये आपको डालना है । और आप किस प्रकार से message भेजना चाहते हैं । Fast और Slow ये भी आप सेलेक्ट करना है । 


और आप Stop Bomb पर क्लिक करके बंद भी कर सकते हैं । सो आप इस प्रकार से Call Bomber और Sms Bomber कर सकते हैं । इसके अलावा आप Whatsapp Bomber भी कर सकते हैं । 

call bomber unlimited calls

( Note ) लेकिन दोस्तो Call bomber Prank सिर्फ मस्ती के लिए बनाया गया है । लेकिन इसका आप इस्तेमाल ज्यादा किसी को परेशान ना करे । वरना आप के ऊपर करवाई की जायेगी । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment