Saturday, January 20, 2024

Global Call Bomber

  

अगर आप अपने दोस्तों या फ़िर Girlfriend या Boyfriend के साथ Call Bomber के थ्रू Prank करना चाहते हैं। तो आप बिलकुल कर सकते हैं।  Call Bomber के मदद से आप एक साथ 1000 Call + Unlimited Calling और Sms भेज सकते हैं । 

Global Call Bomber

सो आज आपको हम बताने वाले हैं कि आप Call Bomber कैसे कर सकते हैं । और Unlimted Calling और Sms कैसे भेज सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Global Call Bomber

Google पर ऐसे कई सारे वेबसाइट है।  जिस से आप अपने दोस्तों के साथ Prank Call करके परेशान कर सकते हैं । और खाश बात यह है कि ये सभी App बिलकुल फ्री है । आपकों कोई भी पैसे देने के जरूरत नही पड़ेगा । तो चलिए इन सभी Website के बारे में आपको पूरी जानकारी देते हैं । 

CALL bomber.in 

स्टेप.1 सबसे पहले आपको Google पर जाना है । और Search करना है । Call bomber या फ़िर आप दीए गए लिंक पर क्लिक करके भी जा सकते हैं । 


स्टेप.2 अब आपको अपने दोस्त का Mobile Number डालना है । जिसके साथ आप Prank करना चाहते हैं । और I Agree पर क्लिक करना है । और Send Now पर क्लिक करना है । जब आप इतना करोगे । तो Call Bomber शुरू हो जायेगा । 

Global Call Bomber


स्टेप.3 लेकिन इस से सिर्फ Call Bomber होगा । आप सिर्फ़ Sms Bomber करना चाहते हैं । तो उसके लिए आपको नीचे की ओर आना है । और Sms Bomber का आप्शन मिलेगा । आप उसमे अपने दोस्त का Mobile number डाल कर Send Now पर क्लिक करना है । Sms Bomber शुरू हो जायेगा । 

Global Call Bomber

स्टेप.4 लेकिन आप Call+Sms Bomber दोनो एक साथ करना चाहते हैं तो आपको और हल्का नीचे आना है । आपको Call+sms bomber का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । अपने दोस्त का मोबाइल नंबर डालना है । और Send Now पर क्लिक करना है । 


इस प्रकार आप Call या फ़िर Sms या फ़िर Call+sms दोनो एक साथ भेज सकते हैं । और अपने दोस्तो को परेशान कर सकते हैं । ये काफी अच्छा है । लेकिन आप इस से Unlimited  Calling या Sms नही भेज सकते हैं । 


स्टेप.5 जब आपको ऐसा लगे । की अब Call Bomber को रोक देना चाहिए । तो आप Stop पर क्लिक कर के Call Bomber को बंद कर सकते हैं । 


SMS Bomber Online 

स्टेप.1 अगर आप किसी को Unlimited Calling और Sms भेजना चाहते हैं । तो आपको इस वेबसाइट पर आना होगा । या फ़िर दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 


स्टेप.2 जब आप इस वेबसाइट के अन्दर जाओगे । तो आपको Mobile number का आप्शन मिलेगा । तो आपको अपने दोस्त का Mobile number डाल देना है । और Bomb पर क्लिक कर देना है । लेकिन इस से सिर्फ Sms ही जायेगा । 

Global Call Bomber

स्टेप.3 आप Unlimited Sms Bomber करना चाहते हैं । तो आपको नीचे आना है । आपको Unlimited Sms Bomber का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक करना है । और अपने दोस्त का मोबाइल नंबर डालना है । और Bomb पर क्लिक करना है । 


जब आप इतना करोगे । तो आपके दोस्त के पास Unlimited Sms Bomber होना शुरु हो जायेगा । जिसे देख आपके दोस्त भी परेशान हो जायेगा । और आपको बहुत आनंद आएगा । 


स्टेप.4 जब आप Sms Bomber को बंद करना चाहते हैं । तो आपको Stop Bomb का आप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । Sms Bomber रुक जायेगा । 


( Note ) लेकिन किसी को बेवजह परेशन करना । आपको भारी पड़ सकता है । क्योंकि बेवजह किसी को परेशान करना गैर कानूनी है । आपकों जेल भी हो सकता है । हमारा उद्देश है आप सभी को सही जानकारी देना । बल्कि आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment