Saturday, January 20, 2024

Turbo Call Bomber APK

 

आप अपने दोस्तो के साथ Prank करना चाहते हैं । तो आप को Call Bomber का इस्तेमाल करना चाहिए । क्योंकि Call Bomber के मदद से आप किसी को भी Call + sms दोनो एक साथ भेज कर परेशान कर सकते हैं । 

Turbo Call Bomber APK

दोस्तो आपके Girlfriend है । या फ़िर आपके Boyfriend है । और आप अपने GF से मस्ती करना चाहते हैं । तो Call Bomber बहुत ही अच्छा जरिया साबित हो सकता है । और इसका इस्तेमाल भी आप सभी को करना चाहिए । 


सो आज आप सभी का शोक और मस्ती के लिए हम Call Bomber करने का तरीका बताने जा रहे हैं । जो आपको बहुत ही मजा आयेगा । तो चलिए शुरू करते हैं । और जानते हैं । 


Turbo Call Bomber APK 

आपको Google पर कई सारे Call Bomber website मिल जायेगा । लेकिन Call Bomber अच्छा है । क्योंकि आप इसके मदद से Call+sms दोनो भेज सकते हैं । वही पर आप दुसरे वेबसाइट से सिर्फ Call या sms ही भेज सकते हैं । 


सो आपके लिए जो फयादे मंद साबित होगा । वो Call Bomber ही हैं । जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं । और इसका खाश बात यह है कि ये website बिलकुल फ्री है । इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको कोई चार्ज नहीं देना होगा । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Call bomberz 

स्टेप.1 आपको सबसे पहले Google पर जाना है । और Search करना है । Call bomberz या फिर आप दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी जा सकते हैं । 


स्टेप.2 इसके बाद आपको Mobile number डालने का आप्शन मिलेगा । उसमे आपको अपने दोस्त का Mobile number डाल देना है । जिसके साथ आप Prank करना चाहते हैं । और I Agree पर क्लिक कर Send Now पर क्लिक कर देना है । Call bomber होना शुरू हो जायेगा

Turbo Call Bomber APK

स्टेप.3 लेकिन आप Call+sms bomber दोनो एक साथ करना चाहते हैं । तो आप इसके लिए निचे जाना है । और Call+sms bomber पर क्लिक कर देना है । और Mobile number डालना है । और Send Now पर क्लिक कर देना है । Sms+call दोनो एक साथ जायेगा । 

Turbo Call Bomber APK

स्टेप.4 लेकिन जब आपको ऐसा लगे कि अब Call Bomber को रोक देना चाहिए । तो आप Stop bomb पर क्लिक करके उसे रोक सकते हैं । 


तो आप इस प्रकार से Call+sms bomber करके अपने दोस्त के साथ प्रैंक कर सकते हैं । और आप आनंद उठा सकते हैं । आपको काफी मजा आयेगा । 


( Note ) लेकिन बेवजह बीना परमिशन लिए किसी को Prank करके परेशान ना करे । वरना आपके ऊपर करवाई की जायेगी । और ऐसा करना गैर कानूनी है । आपको जेल भी हो सकता है । 


हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । हम किसी भी प्रकार के कोई भी एलिगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । आपके मन में कोई सवाल है । तो आप कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment