Saturday, January 28, 2023

Google se fake call kese kare

  

Hii friends fake call फेक/अननोन नंबर ?
कॉल कैसे करे हम आपलोग को बताएंगे इस पोस्ट मैं


रदस्त ट्रिक लेकर आया हु , जिसकी मदद से अब आप किसी भी नंबर पर फेक/अननोन नंबर से कॉल कर सकते है, फ्रेंड्स अगर आप इस पोस्ट में बताए गए तरीके से कॉल करते है तो आप जिस पर्सन को कॉल कर रहे है उसके पास आपके रियल नंबर नही जाएंगे, बल्कि कुछ अननोन नंबर जाएंगे, जैसे  ४२३५,  १४२५३,

हो सकता है की आपने इस से पहले भी कुछ ऐसी पोस्ट पढ़ी हो जिनमे अननोन नंबर से कॉल करने के बारे में बताया गया हॉ, but मैं आपको बता दू की उनमें से ज्यादातर पोस्ट्स  में अननोन नंबर से कॉल करने के लिए किसी नए किसी एप्प के बारे में बताया गया है, और उन एप्प्स में भी कॉल करने के लिए क्रेडिट्स की जरुरत पड़ती है, और क्रेडिट्स हमे परचेस करने पड़ते है या यार्न करने पड़ते है।

But आज इस पोस्ट में मैं आपको एक ऐसा तरीका बताऊंगा जिसकी मदद से आप बिना किसी एप्प और क्रेडिट्स के भी अननोन नंबर से कॉल कर सकते है। जी हा दोस्तों आपने सही सुना। आज  पोस्ट में - मैं आपको एक ऐसा तरीका बताने वाला हुण, जिसकी मदद से आप अपने खुद के नंबर हाईड करके फेक नंबर से कॉल कर सकते है और इसके लिए आपको किसी भी एप्प या क्रेडिट्स की जरुरत नही है।

तो चलिए अभी टाइम वेस्ट नए करते है हुए मैं आपको बताता हु की हम बिना एप्प और क्रेडिट्स के अननोन नंबर से कॉल कैसे कर सकते है।

फ्रेंड्स इंटरनेट पर एक वेबसाइट है, जिसकी मदद से हम ऐसा कर सकते है।  वेबसाइट की सबसे अच्छी बात ये है की इस से कॉल करने के लिए हमे इसके अन्दर किसी भी तरह का अकाउंट या रजिस्ट्रेशन करने की जरुरत नही पड़ती है। हम डायरेक्ट इस साइट पर जकर, सिम्पली नंबर दाल कर कॉल कर सकते है।


 वेबसाइट को कैसे उसे करते है इसके लिए हमने कुछ स्टेप्स बताए है, इन्हें फॉलो करे।

सटेप:-१
सबसे पहले आपको अपने मोबाइल या पक के किसी भी ब्राउज़र में हत्तपः://globfone web site।को वेबसाइट को ओपन करना है।

सटेप:- २
जब ये साइट पूरी तरह से ओपन हो जाये तो आपको थोड़ा नीचे जाना है, वंहा पर आपको कुछ

 यंहा पर आपको कॉल पर क्लिक करना है।

सटेप:- ३
उसके बाद आपके सामने ऐसा पेज ओपन होगा।

 ।यंहा पर क्लिक करके आपको अपने कंट्री सेलेक्ट करनी है।

२। उसके बाद आपको वो नंबर डालने है, जिन पर आपको कॉल करना है।

३। लास्ट में आपको कॉल पर क्लिक करना है।

कल पर क्लिक करने के बाद ये साइट आपसे कुछ परमिशन माँगेगि, आप उशे अल्लोव कर द, परमिशन अल्लोव करते ही आपके द्वारा डायल किये गए नंबर पर अननोन नंबर से कॉल चला जाएग।



candidate_type तो इस तरीके से आप बिना किसी एप्प और क्रेडिट्स के भी अननोन नंबर से कॉल कर सकते है। अगर आपको इस तरह कॉल करने में कोई प्रॉब्लम आये तो आप कमेंट कर के पूछ सकते है।

नोटे:- फ्रेंड्स इस साइट से कॉल करने के लिए पैर डे एक फिक्स टाइम है।  साइट से आप एक दिन में सिर्फ ३ मिनट्स ही बात कर सकते है।

No comments:
Write comment