Saturday, January 20, 2024

Call Bomber online from unknown number

 

आपको अपने दोस्त के साथ Prank करना पसंद है । तो आप Call Bomber या फ़िर Sms Bomber का इस्तेमाल कर सकते हैं । Call bomber के माध्यम से आप आप किसी को एक साथ में 1000 Call+sms भेज सकते हैं । 

Call Bomber online from unknown number

इसके अलावा आप Unlimited Calling+ sms bomber कर सकते हैं । और जब आपका Call उठायेगा । तो phone Otometic कट जायेगा । और फिर से Call जायेगा । इस प्रकार से 1000 बार Call जायेगा । 


Call Bomber online from unknown number

Call+sms Bomber करना बहुत ही आसान है । क्योंकि Google पर लाखो वेबसाइट हैं । जहा से आप Call Bomber और sms bomber भेज सकते हैं । जिसे देख आपके दोस्त परेशान हो जायेगा । और आपको बहुत ही आनंद आएगा । 


सो आपको हम Call Bomber के बारे में पूरी जानकारी देने वाले है । साथ ही आप किस प्रकार से Call Bomber कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी दिया जायेगा । तो आप इस ब्लॉग के अंत तक बने रहे । और हमारे बताएं गए टिप्स को फॉलो करें । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Call bomber Online 

स्टेप.1 सबसे पहले आपको Google पर जाना है । और Search करना है । Call bomber Online या फ़िर दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 


स्टेप.2 जब आप इस वेबसाइट के अन्दर जाओगे । तो आपको Mobile number डालने का आप्शन मिलेगा । तो आपको अपने दोस्त का Mobile number डालना है । जिसके साथ आप Prank करना चाहते हैं । 

Call Bomber online from unknown number

स्टेप.3 अब आपको नीचे की ओर आना है । और I Agree पर क्लिक करना है । और Send Now पर क्लिक कर देना है।  इतना करने के बाद Call Bomber होना शुरू हो जायेगा । लेकिन इस से सिर्फ आपका Call Bomber ही जायेगा । 


स्टेप.4 लेकिन आप Call+sms bomber एक साथ भेजना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको नीचे आना होगा । आपको Call +sms bomber का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक करना है । 

Call Bomber online from unknown number

स्टेप.5 फिर आपको Mobile number डालना है । और I Agree पर क्लिक करना है । और Send Now पर क्लिक करना है । इतना जब आप करोगे । तो Call+sms दोनो एक साथ जायेगा । जिससे आपका दोस्त और भी ज्यादा परेशान हो जायेगा । 


स्टेप.6 लेकिन कभी आपको ऐसा लगे । की Call Bomber को रोक देना चाहिए । तो आपको Stop Bomb का आप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । Sms+call bomber रुक जायेगा । 


तो आप इस प्रकार से Call Bomber कर सकते हैं । और दोस्त या फिर Girlfriend , Boyfriend को चौका सकते हैं । Call Bomber करना बहुत ही आसान है । सिर्फ आप हमारे बताए गए टिप्स को फॉलो करें । 


( Note ) लेकिन कभी काल Prank करना भी आपको भारी पड़ सकता है । इसीलिए आप बेवजह बीना परमिशन लिए । किसी को Call Bomber ना करें । अन्यथा बेवजह परेशान करने से आपको जेल भी हो सकता है । 


क्योंकि Fake call करना और किसी को परेशान करना गैर कानूनी है । हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । हम किसी भी प्रकार के कोई भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । 


तो क्या आपके मन में कोई सवाल है या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,

No comments:
Write comment