Saturday, January 20, 2024

Call bomber India

 

दोस्तों चार दिन की चांदनी हैं फिर अंधेरी रात हैं । यह कहावत आपने जरुर सुना होगा । इसीलिए लोगो को चार दिन चांदनी में हमेशा खुश रहना चाहिए । कोई भी काम करके आप खुश हैं । तो आप वो काम करके खुश रहें  । 

Call bomber India

क्योंकि इस जिंदगी का कोई ठिकाना नहीं है । हमेशा खुश रहना चाहिए । वही पर एक Research में पता चला है कि जो लोग खुश नही रहते हैं । उनके अन्दर कई प्रकार के बिमारी होती है । Heart attack जेसे कई प्रकार के बिमारी होती है इसलिए आपको लोगो को खुश रहना चाहिए 


सो इसी चीज़ को देखते हुए लोग Call Bomber करना चाहते हैं । Call Bomber के थ्रू आप किसी के साथ भी Prank कर सकते हैं । लेकिन आपको बता दूं कि Call Bomber के जरिए आप बात नही कर सकते हैं । सिर्फ आप Miss Call Bomber कर सकते हैं । 


एक साथ आप 1000 Sms और Calling कर सकते हैं । लेकिन बात नही कर सकते हैं । लेकिन कोई बात नहीं है आपको हम Call Bomber के साथ Fake Call करने का तारिका भी आपको बताएंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Call bomber India

गूगल पर आपको कॉल बॉम्बर करने के लिए लाखो website मिल जायेगा । जिसका इस्तेमाल आप Call Bomber के लिए कर सकते हैं । लेकिन कई website ऐसा भी है । जिसका आप इस्तेमाल करने के लिए आपको पैसे देने होगें । तो में आपको Free Call Bomber website के बारे में बताएंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Call bomber 

स्टेप.1 दोस्तों आपकों गूगल पर जाना है । और Call Bomber Search करना है । या फ़िर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक करके भी आप जा सकते हैं । 


स्टेप.2 जब आप इस वेबसाइट के अन्दर जाओगे तो आपको Mobile number डालने का ऑप्शन मिलेगा । तो उसमें आपको अपने दोस्त का मोबाइल नंबर डालना है । जिसके साथ आप Call Bomber करना चाहते हैं । 

Call bomber India

Mobile number डालने के बाद आपको I Agree पर ✓ लगाना है । और Send Now पर क्लिक करना है । Call Bomber शुरु हो जायेगा । 


स्टेप.3 लेकिन इससे सिर्फ Call Bomber ही जायेगा । अगर आप Call Bomber के साथ sms bomber आनी दोनो एक साथ भेजना चाहते हैं । तो आप को नीचे आना है । 


स्टेप.4 नीचे आने के बाद आपको Call+sms bomber का ऑप्शंस मिलेगा । उस पर क्लिक करना है । या फ़िर आप इसका App Download करना चाहते हैं । तो आप Call Bomber apk पर क्लिक करके इसका App भी डाउनलोड कर सकते हैं । 

Call bomber India

स्टेप.5 Call+sms bomber पर क्लिक करने के बाद आपको अपने दोस्त का Mobile number डालना है । और I Agree पर क्लिक करना है । और Send Now पर क्लिक करना है । Call bomber और sms bomber दोनो Unlimited जाना शुरु हो जायेगा । 


स्टेप.6 लेकिन कभी आपको ऐसा लगे कि बहुत मस्ती कर लिया हूं । अब इसे बंद करना है । तो आप Stop bomb पर क्लिक करके बंद कर सकते हैं । 


सो आप इस प्रकार से Call Bomber और Sms Bomber दोनो एक साथ कर सकते हैं । अब चलिए आपको हम Fake Call बीना mobile number के Call करने का तरीका आपकों बताते हैं । 


Fake call kaise karen ? 

Fake call करने के लिए भी कई सारे वेबसाइट है । जहा से आप Fake Call कर सकते हैं । लेकिन कई website पैसे चार्ज करता है।  में आपको फ्री Fake Call करने वाला वेबसाइट के बारे में बताएंगे । तो चलिए जानते हैं । 


स्टेप.1 आपको गुगल पर जाना है और Poptox Search करना है । जो लिंक मिलेगा । उस पर आपको क्लिक करना है । 


स्टेप.2 अब आपके पास Call करने का आप्शन मिल जायेगा । तो सबसे पहले आपको Countery Code Salect करना है । जिस देश में आप कॉल लगाना चाहते हैं । उसका कोड

Call bomber India

अब आपको अपने दोस्त का Mobile number डालना है । जिसके पास आप Fake call करना चाहते हैं । उसके बाद आपको Call वाले आप्शन पर क्लिक कर देना है । कॉल लगना शुरू हो जायेगा । और आप बात भी कर सकते हैं । 


( Note ) ये सारे वेबसाइट प्रैंक के लिए बनाया गया है । इसीलिए आप इसका इस्तेमाल सिर्फ प्रैंक के लिए ही करे । किसी को बेवजह परेशान ना करे । अन्यथा आपके ऊपर करवाई की जायेगी । और आपको जेल भी हो सकता है । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment