Wednesday, January 10, 2024

12k followers ns News india login

  

अगर आपके किसी भी Sosial Midea App पर फॉलोअर्स है तो आप King हैं और आपके Value मार्केट में बढ़ जाता है और आपके फॉलोअर्स नही होता है तो आप को कोई वैल्यू नही देता है । 

12k followers ns News india login


लेकिन खाश बात यह है कि Sosial Midea पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए Play Store पर लाखों ऐप हैं जहां से आप बिलकुल मुफ्त में फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं और लाइक के साथ व्यूज भी बढ़ा सकते हैं । 


तो आप सभी को बताएंगे कि आप किस प्रकार से किसी भी Sosial Midea App पर फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


www.nsnewsindia.com

Nsnewsindia .com एक ऐसी वेबसाइट हैं जो आपको Instagram , You tube , Facebook , Twitter , Telegram , WhatsApp जेसे Sosial Midea ऐप पर फॉलोअर्स बढ़ाने का तारिका बताते हैं । 


फॉलोअर्स के अलावा आप किस प्रकार से लाइक , व्यूज बढ़ा सकते हैं इन सभी के बारे में आपको बताते हैं और खाश बात यह है कि फॉलोअर्स बढ़ाने वाला ऐप बिलकुल फ्री होता है जिसके कारण आपको और भी ज्यादा मोज है । 


12k followers ns News india login

Instagram या फ़िर किसी भी Sosial Midea App पर Fake Followers बढ़ाने के लिए या Like , Views बढ़ाने के लिए लाखों ऐप मिल जाते हैं । जिसका नाम आपको नीचे में दिख रहा है। 


  1. Get Insta up 

  2. Real Followers 

  3. Fast followers 

  4. Like and view followers

  5. And Etc . 


इन सभी ऐप को आप play store से डाउनलोड कर यूज कर सकते हैं आप इन सभी को किस प्रकार से यूज कर सकते हैं इसके बारे में मेने पहले से ही आर्टिकल लिखा हुं जिसका लिंक आपको उपर में दिखाई दे रहा है आप उसे पढ़ सकते हैं । और जान सकते हैं कि आप किस प्रकार से ऐप को यूज कर सकते हैं । 


Read more - Instagram par followers kaise badhayen ? 


लेकिन ध्यान रखें कि कुछ ऐसे भी ऐप हो सकता है जो आप से पैसे भी चार्ज कर सकते हैं । और आपको देना ही होगा तभी आप फेक फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं । अन्यथा फ्री में फॉलोअर्स बढ़ाने वाला ऐप को ढूढना होगा । 


Fake Followers se hone wala nuksan ? 

जैसा कि अगर आप कोई ऐप से फॉलोअर्स बढ़ाते हैं तो उसे Fake Followers में ही शामिल किया जाता है साथ ही फेक फॉलोअर्स का कई सारे नुक्सान है । वरना सभी लोग फेक फॉलोअर्स बढ़ा लेता । 


Fake Followers se hone wale samsya - आप किसी भी Sosial Midea App पर Fake Followers बढ़ाते हैं तो आपका फॉलोअर्स otometic घटना शुरू हो जायेगा । और आप दोबारा से fake Followers बढ़ाते हैं तो आपका अकाउंट ब्लॉक कर दिया जाता है । 


फेक फॉलोअर्स बढ़ाने से आपके Account का Reach Down कर देता है इतना ही नहीं Fake Followers सिर्फ नाम का है और आप कोई वीडियो या फ़िर पोस्ट डालते हैं तो उसमे लाइक व्यूज नही आयेगा । 


( Note ) किसी भी सोशल मीडिया पर fake Followers बढ़ाने से नुकसान है लेकिन आपको लगता है कि हम गलत बता रहे हैं आपको भड़का रहे हैं तो आप जरूर fake Followers बढ़ा सकते हैं इसमें हमे कोई तकलीफ नहीं है । 


इस आर्टिकल लिखने का मकसद हमारा यह है कि आपको सूचित करना की Fake Followers ना बढ़ाने के बजाय आप Real Followers को बढ़ाए जिस से वीडियो पर Like , Views Comments और जिंदगी भर तक रहने वाला है । 


लेकिन फिर आप सिर्फ़ दिखावा के लिए Fake Followers बढ़ा सकते हैं आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहे के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment