Monday, January 15, 2024

www.death-clock.org com offical website

 दोस्तो आज के इस पोस्ट में जांएगे की कैसे आप अपने मोत की तित्ति यानी मोत की घड़ी को पता कर सकते है और भी बहुत आसनी है तो चलिए जानते है।कि कैसे आप अपने मोत की तित्ति को पता कर सकते है।

www.death.clock.Com.org

तो चलिए जानते है कि वो कोंन सा website है जो कि सबको मोत की तीती बता देता है तो चलिए अब ज्यादा टाइम ना लेते हुए पोस्ट को शुरू करते है।

अपने death date कैसे पता करें।


मिर्त्यु एक सास्वक सहत्य है। पर इसके बाद जनरली लोग इसके ऊपर बात नही करना चाहते है।देखिए दोस्तो ऐसा बहुत सिंपल है आप लोग मोत की तित्ति को जान सकते है।कि आपके मोत कहा होगा और क्यों होगा किस लिए होगा क्या कारण से होगा 

www.death cloth org official website


तो पैदा होते ही या पैदा ना होते ही इसकी कोई grente नही थी लेकिन एक बार आपलोगो पैदा हो होगया उसका क्या धरती से जाना तेय है ओर इसके बारे में बात करने से घब राणा नही चाहिए लेकिन क्या हो जब आप आपकी death date ही कोई बता देता दे।


जी हां दोस्तो Google पर एक ऐसी website है जो कि दावा करती है कि वो आपके कैंडिक्सन को जानकर आपके अजेक्ट death की date बता सकती है।उस website का adress है।

www.death.clock.Com.org ये वेसे तो सब गलत है।


लेकिन एक बार ट्राय करने में क्या जाता है पर कमजोर दिल वाले please इस website पर ना जाये तो दोस्तो आपको इस website पर जाने के लिए क्या करना होगा इस नीचे में दिए गए steps को follow करे।


How To Use Www Death Clock Org App Download

इसको इस्तेमाल करने की प्रिकिया निचे बताया गया हैं. इमेज की माध्यम से आप इस Death Clock वाली वेबसाइट को Check कर सकते है.


www.death.clock.Com.org


  • Date Of Birth* (M/D/Y)

  • Month Of Birth

  • Day Of Birth

  • Year Of Birth

  • Sex*

  • Do You Smoke?

  • BMI*

  • Outlook

  • Alcohol Consumption

  • Country*


Www Death-Clock Org App में आपको 10 Option को Fill करके Submit करना है. उसके बाद आप आपको आपके Death Clock Result देखने को मिल जायेगा.


साथ में Bargraph में सभी death prediction की जानकारी अपडेट होते रहते हैं.


Is Death Clock Accurate?

नही, ये पूर्ण रूप से आपके मरने या किसी के मरने का Accurate भविष्यवाणी नही दे सकतीं है. इसको सिर्फ Entertainment Purpose के लिए बनया गया हैं.


” Www.DeathClock.Org की Official वेबसाइट ये भी दावा करता है की *Should Be Used For Fun Only, This Calculator Is Unlikely To Predict Your Actual Date Of Death.”


Www.Death-Clock.Org App : How To Download Death Clock App?

इस App को Download करने के लिए आपको निचे के Steps को पढना होगा. ताकि Step- By-Step जानकारी दिया गया हैं.


सबसे पहले गूगल में “Www.Death-Clock.Org App Download” सर्च करें.

उसके बाद, पहली वेबसाइट आएगा उसपर क्लिक करे.

और वहां से आप “My Death Date And Cause ” की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.


ओर अगर आप सोचते है कि आप हमारे website से आप Www.Death-Clock.Org इस website पर जाना चाहते है तो आप नीचे में जो लिंक देख रहे है उस पर click करे।और आप Www.Death-Clock.Org पर चले जाएं 


तो दोस्तो ये था सिर्फ और सिर्फ मस्ती मनोरंजन के लिए Www.Death-Clock.Org ये website बता रहा था इसको आप बुरा मत माने हमने इसलिए ये पोस्ट को लिखा था क्योंकि ये Www.Death-Clock.Org website के बारे में You Tube ओर Google पर बहुत ज्यादा search किया जा रहा था।


ओर लोग फालतू के टेंसन अपने दिमाग पर ले रहे थे मेरा पोस्ट लिखने का मकसद यही था कि लोगो का महत्वपूर्ण समय को बचाना ओर फालतू चीजे मत search किया करो कही पर अपना टाइम को मत बर्वाद करो ओर जो चीज सच नही हो सकता है उसको कभी भी मत search किया करो और एक बात में बता देता हूं।


की इस website पर कुछ भी ना डाले क्योकि इस से हो सके आपका पर्सनल details को कही पर बेच सकता है।क्या मालूम क्योकि आपका ये बीमारी से लेकर आपका घर का adress ओर नाम और बहुत कुछ पूछा जा रहा है इसमें कुछ मत डाले अपना details कही पर बेच भी सकता है आपका details को  अगर आपको ओर कुछ जानना है तो आप हमारे दूसरा पोस्ट को जरूर पढ़ें


तो दोस्तो आप अच्छी तरह से समझ गए होंगे और उम्मीद करता हु की आप वो चीज को search ना करेंगे जो कि सच नही हो सकता है।और में आपको फिर से बोल देता हूं कि आप अपना details को इस website पर ना डाले उसे में आपका भला है।क्योंकि आज कल online froud बहुत ज्यादा हो रहा है।


तो दोस्तो उम्मीद करता हु की ये पोस्ट आपको काफी ज्यादा पसंद आया होगा तो दोस्तो आप अपने दोस्तों के पास ये पोस्ट को जरूर शेयर करे।क्योकि अगर आपके दोस्त भी Www.Death-Clock.Org अपना मोत की तित्ति यानी मोत की घड़ी को देखना चाहता है तो उसके पास ये पोस्ट को शेयर करने से शायद उसका time बच सके।

www.death_cloth.org check

www.death_cloth.org login

www.death_cloth.org.com official website

www.death_cloth.org website

www.death_cloth.org download

www.death_cloth.org app download

www.death_cloth.org link

Www death_cloth ऑर्ग

www.death_cloth.org website link

My death date and cause

www.death_cloth.org website india

Www death_cloth ऑर्ग वेबसाइट


Is death clock accurate?

Does your birthday determine your death date?

How do you know when your going to die astrology?

How do you use a death clock?

My death date and cause

www.death-clock.org hindi

Death Clock of the world

Perfect death calculator

The death Clock download

What is outlook in Death Clock

How to predict death of a person

What is BMI in death clock

How can I know my death time in astrology?

What is the Death Clock?


Does your birthday determine your death date?

Are death calculators accurate?

Perfect death calculator

Perfect death calculator astrology

How to know death date by Kundali

Numerology death date calculator

When will I die astrology

Death Clock

Death date movie

Today my death Day


तो friends मोत की तित्ति यानी मोत की घड़ी के पोस्ट के बारे में आपके मन मे कोई भी सवाल है तो आप हमें comment box में comment करके पूछ सकते है क्योंकि आपके सवालो का जाबाब देने के लिए हम हमेशा तैयार है।


तो आज के लिए इतना ही हम चलते है फिर मिलेंगे नई पोस्ट के साथ ओर हमारे पोस्ट के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो का दिल से 

धन्यवाद….



No comments:
Write comment