Saturday, December 30, 2023

Airtel Customer Care Number

  

नमस्कार दोस्तों , आज हम आपको बताने वाले है कि आप Airtel के Customer Care से बात कैसे कर सकते हो । कुछ लोग आपको कहते होंगे की 198 पर कॉल करो । लेकीन जब आप 198 पर कॉल करते होगें । तो आपका कॉल नही लगता होगा । बल्कि आप परेशान हो जाते होगें । 

Airtel Customer Care Number

सो दोस्तों आप लोगो को में एअरटेल के कस्टमर केयर का ऐसा नंबर बताएंगे । इस पर आपका 💯 % Call लगेगा । में गारंटी के साथ आपको कह सकते हैं । की आप इस नम्बर पर कॉल करने से एयरटेल कस्टमर केयर के पास कॉल लग जाएगा । और अपने परेशान को हल करवा सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Airtel Customer Care Number

स्टेप.1 आपको अपने मोबाइल के डायल पेडेमे जाना है । जहा से आप कॉल लगाते हैं । 


स्टेप.2 अब आपको 1925 डायल करना है । और कॉल लगा देना है । जेसे आप निचे इमेज में देख सकते हैं । 

Airtel Customer Care Number


स्टेप.3 इसके बाद आपको अपना भाषा चुनना है । इसके लिए आपको 2 दबाना हैं । अब आपको कुछ नही दबाना हैं । 9 दबाने के लिए कहा जाएगा । तो ही आपको 9 दबाना हैं । 

Airtel Customer Care Number


स्टेप.4 अब आपका कॉल कस्टमर केयर से कनेक्ट हो जायेगा । और आप बात भी कर सकते हैं । और अपने परेशानी को बता कर हल कर सकते हैं । 


ओ आप इस प्रकार से एयरटेल कस्टमर केयर के पास कॉल लगा सकते हैं । और बात भी कर सकते हैं । और अपने परेशानी को भी हल करवा सकते हैं । 


Read more - Airtel puk code kaise khole ? 


तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा। क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो हमारे ब्लॉग को subscribe करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,



No comments:
Write comment