Monday, February 5, 2024

mobile me live tv kaise dekhe

 

दोस्तों पहले के जमाना में जब लोगों के पास Smaetphone नही था उस समय में सभी लोगो ने अपने घर में TV लगाकर रखा था । TV के साथ DTH भी होता था जिस से Tv में ऑनलाइन Channel आता था । और लोग Live Tv देखते थे । 

mobile me live tv kaise dekhe

वही पर कुछ ऐसे DTH हुआ करता था जिसे देखने के लिए पैसे देने पड़ते थे और कुछ ऐसे होता था जिसे आप बिलकुल फ्री में देख सकते हैं । आज भी ऐसे बहुत से लोगो के घर में Tv है और Tv देख रहे हैं । 


Read more - Chorme Ke Gande Message ko band kaise karen ? 


आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप अपने Mobile में किस प्रकार से LIve Tv देख सकते हैं इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


mobile me live tv kaise dekhe

Mobile me live TV देखने के लिए आपको Jio Tv App का जरुरत है Jio Tv App को आप Play Store से डॉउनलोड कर सकते हैं ये ऐप फ्री है आप इसका इस्तेमाल बिलकुल फ्री में कर सकते हैं । 


Jio Tv 


1) आपकों Play Store से Jio Tv App से डॉउनलोड करना है । लिंक आपको नीचे में दिया गया है । 


2) ऐप डाउनलोड करने के बाद आपको ओपन करना है Mobile number डालना है और OTP डालना है इसके बाद ये एप ओपन हो जायेगा । 


आपके जानकारी के लिए आपको बता दूं कि Jio Tv App में आप किसी भी प्रकार के Movie , Serial , News जैसे वीडियो को आप बिलकुल फ्री में देख सकते हैं । 

mobile me live tv kaise dekhe

3) अब आपको नीचे में Home , Tv Guide , News , Movie , Show आपकों जो भी देखना है आप उस पर क्लिक कर उस Movie , Serial को आप बहुत ही आसानी से देख सकते हैं । 

mobile me live tv kaise dekhe

तो दोस्तों आप इस प्रकार से किसी भी मूवी , न्यूज , सीरियल को आप बहुत ही आसानी से देख सकते हैं । Jio tv बिलकुल फ्री है इसको यूज करने के लिए आपको कोई पैसे देने नही है । 


निष्कर्ष 

Jio tv , Jio वाले सिम कार्ड का ही है और जियो बहुत बड़े कंपनी है । Jio Tv को 10 Million से भी ज्यादा लोगो ने डॉउनलोड किया है । और ये ऐप बिलकुल फ्री है । आपको कोई पैसे देने नही होते हैं। 


देश विदेश की ख़बर पढ़ना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment