Sunday, December 24, 2023

notification bar me photo kaise lagaye

 

Notification Bar me photo kaise lagaye - जैसा कि आप ने कभी किसी के Mobile में देखा होगा की उसके Mobile के Notification Bar me photo लगा होता है। 

notification bar me photo kaise lagaye

जिसके कारण उसके Notification Bar काफी अच्छा देखने को मिलता है और हम लोग भी सोचते हैं कि खास हम भी अपने Mobile के Notification Bar me apna photo kaise lagaye । 


Read more - Internet jaldi khatam ho jata hai kya karen ? 


अगर आप अपने Mobile के Notification Bar me photo लगाना चाहते हैं तो आपको इस पोस्ट को अंत तक पढ़ना चाहिए क्योंकि आज हम आप सभी को Notification Bar me photo lagane ke tarike batayenge तो चलिए शुरू करते हैं । 


notification bar me photo kaise lagaye

Notification Bar me photo लगाने के लिए आपको एक App Download करना होगा जिसका नाम One Shide App है जो आप Play Store से Download कर सकते हैं । या फिर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक कर भी डाउनलोड कर सकते हैं । 


One side Costom Notification 


1)App Download हो जानें के बाद Open करना है आपको कुछ ऑप्शन मिलेगा जिन्हें On करना होगा । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

notification bar me photo kaise lagaye

  • Dual Sim परमिशन Allow कर देना है । 


  • Accessibility More Sarvice पर क्लिक करना है आपको More Download Sarvice का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक कर फिर से एक ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक कर आपको Allow कर देना है । 


  • Back आना है और One Shide परमिशन को allow कर देना है । आप इसके बाद आपको Back आ जाना है। 


2) अब आप Home Page पर आ जायेंगे आपको Color का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक कर देना है । 

नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। "veestrit”

3) सबसे ऊपर में Custom Background Image तो उस पर क्लिक कर देना है । आपको Gallery सेलेक्ट कर देना है और Gallery में Transfer कर दिया जाएगा

नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। "veestrit”

4) आप जिस भी फोटो को Notification Bar में लगाना चाहते हैं उसे सेलेक्ट कर Scroll करे और Save पर क्लिक करें । 

नोटिफिकेशन में अपना फोटो कैसे लगाएं। "veestrit”

5) जब आप इतना करते हैं तो आपके Mobile के Notification Bar me photo लग जायेगा । 


( Note ) Notification Bar में फ़ोटो लगाने वाले ऐप कुछ ही दिनों के लिए Free हैं जिसके बाद आपको पैसे pay करना होगा । क्योंकि ये हम सभी को Free Trail के लिए देता है । 


तो दोस्तों आप ने जान गया होगा किस प्रकार से आप Notification Bar me photo लगा सकते हैं साथ ही ये भी जान गए होगे कि ये ऐप कुछ ही दिनों के लिए हम लोगों को यूज करने का परमिशन देता है जिसके बाद हम लोग इसे Free में यूज नही कर सकते हैं । 


तो उम्मीद करता हूं कि जानकारी आपको अच्छा लगा होगा किसी भी प्रकार के कोई भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment