Thursday, March 21, 2024

Techfelts app

 

हम लोगो के मोबाईल में बहुत सारे फ़ोटो वीडियो होते हैं जो बहुत ही काम का होता है । लेकिन अनजाने में डिलीट हो जाता है और बाद में बहुत पछताना पड़ता है । ओर सोचते हैं कि खाश कोई Recovery app मिल जाएं जिस से Recovery कर सकें ।

Techfelts app

ओर यहीं उम्मीद लेकर आप Play Store और Google पर जाते हैं जहां पर आपको Photo , Video Recovery करने के लिए लाखों ऐप मिल जाता है डाउनलोड करने के बाद पता चलता है कि वो ऐप काम नहीं कर रहे हैं । ओर डिलीट करना पड़ता है ।  


Read more - Disk Digger Photo Video Recovery App Use karne ka tarika jaane ?


तो दोस्तो अगर आपके भी Mobile से Photo , Video Delete हो गया है और आप उसे Recovery करना चाहते हैं तो ऐसे में आपको इस पोस्ट को पुरा पढ़ना चाहिए ताकी आप जान सके कि आप किस प्रकार से फोटो वीडियो को रिकवरी कर सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Techfelts app

सबसे पहले आपको बता दूं कि Techfelts का कोई ऐप नही है बल्कि ये website आपको बताते हैं कि आप किस प्रकार विकसित डिलीट चीजों को बेहद ही आसानी से Recovery कर सकते हैं । 


वही पर आपको बता दूं कि 30 दिन तक के अन्दर डिलीट हुए चीज को Recovery करने के लिए आपको भी ऐप download नही करना होगा । Mobile आपको 30 दिन तक के डिलीट चीजों को Recovery करने का ऑप्शन देता है । 


Delete photo recovery करने के लिए आपको Play Store से All Recovery app Download करना है या फिर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक कर डाउनलोड कर सकते हैं । 


ALL Recovery App


1)Delete Photo Recovery app Download हो जानें के बाद आपको Open करना है कुछ परमिशन मांगा जाएगा । तो आप उसे देना है ।


2) अब आपके पास 3 आप्शन मिलेगा । IMAGE , VIDEO , CONTACT आप इन तीनों को बेहद ही आसनी से Recovery कर सकते हैं । तो आपको Image पर क्लिक करना है । 

Techfelts app

3) आपको Scan का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है ।

Techfelts app

4) इसके बाद आपके Mobile से जितने भी फोटो डिलीट हुए होंगे वो सब आ जायेगा । आप जिस फोटो को recovery करना चाहते हैं उस पर क्लिक कर Restore पर क्लिक करें । डिलीट हुए फोटो गैलरी में सेव हो जायेगा । 

Techfelts app

Delete video recovery kaise karen ? 

1) delete Video Recovery करने के लिए आपको वीडियो वाला ऑप्शन पर क्लिक करना है । 

techfelts photo recovery app download

2) दोबारा से आपको Scan का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

techfelts photo recovery app download

3) अब आपके मोबाइल से जितने भी वीडियो डिलीट हुए होंगे वो सब आ जायेगा । आप जिसको recovery करना चाहते हैं उस पर क्लिक करें और Restore पर क्लिक करें आपका वीडियो Gallery में सेव हो जायेगा । 

techfelts photo recovery app download

Delete Contact Number Recovery kaise karen ?. 

1) Delete Contact Number Recovery करने के लिए आपको Contact के ऊपर क्लिक करना है । दोबारा से आपको Scan का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करें । 

Delete Photo Recovery app download

2) अब डिलीट हुए नंबर और आपके मोबाइल में मौजूद नंबर सब आपको मिल जायेगा । तो आप Delete वाला आप्शन पर क्लिक करें जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Delete Photo Recovery app download

3) आपको सारे डिलीट नंबर मिल जायेगा आप जिस भी Number को Recovery करना चाहते हैं उस पर क्लिक करें और Ok पर क्लिक करें । 

Delete Photo Recovery app download

तो आप इस प्रकार से डिलीट नंबर और डिलीट Photo , Video को बेहद ही आसानी से Recovery कर सकते हैं । आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई भी सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,


 


No comments:
Write comment