Tuesday, December 26, 2023

karan k tech www.karaniktech.com login

  

Karan k Tech Instagram followers बढ़ाने वाले वेबसाइट है इस वेबसाइट में आपको सिर्फ Instagram Followers किस प्रकार से बढ़ा सकते हैं और Instagram Tips के बारे मै बताया जाता है जो हम सभी के लिए बहुत ही फायदा होता है । 

karan k tech www.karaniktech.com login

Karan k Tech का एक You tube Channel है जिसके वजह से लोग इस वेबसाइट को गुगल पर सर्च कर आते हैं ताकी लॉग अपने Instagram पर Followers बढ़ा सकें । 


तो आप सभी को बताने वाले हैं कि आप अपने Instagram account पर Fake followers किस प्रकार से बढ़ा सकते हैं साथ ही इस से आपको फायदा और नुकसान क्या होगा इन सभी के बारे मै आपको बताएंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


karan k tech www.karaniktech.com login 

Karan k Tech You tube Channel और वेबसाइट पर बताया जाता है कि आप अपने instagram पर फॉलोअर्स किस प्रकार से बढ़ा सकते हैं । उसी के बारे में हम आपको बताएंगे तो आप हमारे साथ जुडे रहे । 


जी हां दोस्तो आप बिलकुल फ्री में App के मदद से आप Instagram , You tube , जेसे सभी Sosial Midea पर Followers , Like सब कुछ प्राप्त कर सकते हैं । क्योंकि Google पर ऐसे कई सारे App और वेबसाईट आ गया है जिस से आप 5 Minutes में लाखो फॉलोअर्स प्राप्त कर सकते हैं । 


Read more - Instagram par followers kaise badhayen ? 


Instagram followers बढ़ाने वाला ऐप और आप इस ऐप को किस प्रकार से यूज कर सकते हैं ये सभी चीज को जानने के लिए आपको नीचे में दिए गए लिंक पर क्लिक करना चाहिए क्योंकि मेने इसके बारे पहले से ही जानकारी दिया हुं । 


Fake Instagram Followers se kya hota hai ? 

दोस्तों आप Instagram पर Fake Followers बढ़ा सकते हैं क्योंकि में खुद Instagram पर Fake Followers बढ़ाया हूं । लेकिन आप Fake Followers बढ़ा रहे हैं ये Instagram वालो को पता होता है । 


जिसके कारण आपके Instagram के Reach और आपके account को Suspended या फ़िर Block कर देता है । जिसके बाद आप इस Mobile से दोबारा Instagram यूज नही कर सकते हैं । 


Instagram Fake followers se hone wale samsya ? 

Instagram पर Fake Followers बढ़ाने से कुछ दिन तक सही रहेगा जिसके बाद आपके Instagram account से सारे followers धीरे - धीरे घटना शुरू हो जायेगा । जिसके कारण आपके Instagram का Reach भी घट जाएगा । 


जिसके बाद आप उसमे Post , Video या फ़िर कुछ भी डालो उसका असर नहीं दिखेगा । साफ तौर पर कहा जाएं Fake followers से आपको कई प्रकार के परेशानी हो सकते हैं इस से कोई फायदा नही है । 


( Note ) मैने भी fake followers बढ़ाया था जिसका रिजल्ट हमे बहुत ही खराब मिला । इसलिए हम आपको बता रहे हैं कि Fake followers ना बढ़ाए इस से कोई फायदा नही बल्कि नुक्सान है । 


तो आप ने समझ गया होगा कि Fake Instagram Followers बढ़ाने से फायदा नहीं है बल्कि नुक्सान है आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई सवाल है तो आप कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment