Wednesday, December 20, 2023

Top 5 non-Chinese smartphone brands available in India: Samsung, Nokia and more

Chinese mobile itna sasta kiyu hota hai

यदि आप चीनी ब्रांड से smartphone लेने से बचना चाहते हैं, तो यहां उन ब्रांडों की सूची दी गई है, जिन पर आप अपने अगले mobile phone की खरीद के लिए विचार कर सकते हैं
Chinese phone itna sasta kyu hota hai
Chinese phone itna sasta kyu hota hai


भारत और चीन के बीच चल रहे तनाव ने उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार पर भी भारी प्रभाव डाला है।  इस संकट के समय देश का समर्थन करने के लिए, लोग चीनी उत्पादों और सेवाओं का बहिष्कार कर रहे हैं।  हालांकि सरकार चीनी सामान से बचने के लिए लोगों को विवश नहीं कर रही है, लेकिन लोगों का मनोबल जो बदल रहा है।  इसलिए, यदि आप चीनी ब्रांड से फोन लेने से बचना चाहते हैं, तो यहां उन ब्रांडों की सूची दी गई है, जिन पर आप विचार कर सकते हैं।

 Samsung

 Samsung एक दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज है। जो न केवल smartphone बनाता है, बल्कि एक विशाल पोर्टफोलियो है।  वॉशिंग मशीन, टीवी से लेकर एयर कंडीशनर तक, कंपनी के पास उपकरणों की एक विशाल श्रृंखला है।  स्मार्टफ़ोन के लिए, Samsung के पास रुपये से लेकर एक विशाल विविधता है।  2,000 रु तक सभी तरह से।  1.5 लाख रु।  कंपनी के पास लगभग हर उपभोक्ता के लिए एक smartphone है।
यदि आप एक कम बजट पर हैं, लेकिन एक Android phone की आवश्यकता है, तो आप Samsung की सस्ती अभी तक स्टाइलिश गैलेक्सी एम-सीरीज़ में से एक का चयन कर सकते हैं।  यदि आपके पास कैमरों के बेहतर सेट के लिए खर्च करने और कुछ करने की आवश्यकता है, तो आप गैलेक्सी ए सीरीज़ से phone प्राप्त कर सकते हैं।  यहां तक ​​कि कंपनी के पास गैलेक्सी एस और गैलेक्सी नोट श्रृंखला की श्रेणी में फ्लैगशिप smartphone का एक set है।  गैलेक्सी फोल्ड या गैलेक्सी फ्लिप के साथ, आपको भीड़ से बाहर निकलने का मौका भी मिल सकता है।

 वनप्लस को लेने के लिए, company के पास चुनने के लिए गैलेक्सी एस 10 लाइट और गैलेक्सी नोट 10 लाइट भी है।  इसके अलावा, गैलेक्सी नोट 10 लाइट को हाल ही में कीमत में गिरावट आई है और रु।  32,999 यह अब और अधिक समझ में आता है क्योंकि यह तालिका में बहुत सारे उत्पादकता उपकरण लाता है।

 Apple

 Apple भारत में उपलब्ध अधिक प्रीमियम ब्रांडों में से एक है।company rupee's से नीचे के smartphone पेश नहीं करती है।  30,000।  भारत में सबसे सस्ता Apple iPhone पाने के लिए, iPhone 7 या iPhone 6s जैसे पुराने iPhone के लिए समझौता करना होगा।  हालाँकि, यदि आप कुछ नवीनतम खोज रहे हैं,

 तो आपको रु।  40,000।
Apple ने हाल ही में भारत में iPhone SE (2020) की कीमत के साथ Rs।  42,500।  smartphone iPhone 8 के शरीर में iPhone 11 का इंटर्नल लाता है।
  एक iPhone XR भी खरीद सकता है, जो आमतौर पर लगभग Rs।  भारत में 55,000।



 विज्ञापन

 अंग्रेजी समाचार प्रौद्योगिकी गैजेट्स

 Bhart में उपलब्ध शीर्ष 5 गैर-chinese smartphone brand: samsung, Nokia और बहुत कुछ

 यदि आप चीनी ब्रांड से smartphone लेने से बचना चाहते हैं, तो यहां उन ब्रांडों की सूची दी गई है, जिन पर आप अपने अगले mobile phone की खरीद के लिए विचार कर सकते हैं।

 Samsung Galaxy A- सीरीज़ में बहुत कुछ मिलता है।

 Ausus
 Ausus एक ताइवान आधारित टेक दिग्गज है जो अपने laptop की विस्तृत श्रृंखला के लिए लोकप्रिय है।company पतली और हल्की से gaming laptop तक सब कुछ बनाती है।company के पास भारत में बिक्री के लिए कुछ smartphone हैं, जो वास्तव में बहुत अच्छे हैं।  ROG phone 2 एक सच्चे प्रमुख अनुभव की तलाश में दर्शकों पर केंद्रित है।

 Ausus 6Z और 5Z भी है। जो अपेक्षाकृत कम कीमत पर फ्लैगशिप इंटर्नल ऑफर कर रहा है।  Asus के पास अपने पोर्टफोलियो में कुछ बजट phone भी हैं। जिनमें Asus ZenFone Max Pro M2 भी शामिल है।

 LG

 LG एक दक्षिण कोरियाई दिग्गज है जो Samsung की तरह न केवल smartphone के साथ सौदा करता है।  इसमें टेलीविज़न, मॉनिटर, रेफ्रिजरेटर और अधिक सहित उत्पादों की एक विशाल श्रृंखला है। smartphone के मोर्चे पर, कंपनी के पास दोनों फ्लैगशिप के साथ-साथ बजट डिवाइस भी हैं।  एलजी के कुछ लोकप्रिय स्मार्टफोन्स में LG V40 + ThinkQ, LG Q6 + और बहुत कुछ शामिल हैं।

Chinese Mobile itna sasta kyu hota hai


Chinese phone itna sasta kyu hota hai
Chinese phone itna sasta kyu hota hai

Chinese smartphone Brand vivo तीसरे स्थान पर जारी रहा क्योंकि इसका शिपमेंट दोगुना हो गया

 विपक्ष

 9.7% Q1 2019 की YoY वृद्धि के साथ अपनी चौथी स्थिति को हटा दिया। oppo के उप-ब्रांड

 मेरा असली रूप

 पांचवें स्थान पर रहा क्योंकि इसकी नई लॉन्च हुई Realme 3 श्रृंखला ने उच्चतम शिपमेंट का उत्पादन किया।


 “सरकार के नए ई-कॉमर्स नियमों के बावजूद, onilne channel 1Q19 में 19.6% YoY वृद्धि दर्ज करते हुए, अपनी गति बनाए रखने में कामयाब रहे।  Xiaomi, Samsung, Realme, और Huawei जैसे विक्रेताओं द्वारा आकर्षक ऑफ़र और नए लॉन्च के कारण, online बिक्री 1Q19 में बाजार के 40.2% तक पहुंच गई, ”उपासना जोशी, एसोसिएट रिसर्च मैनेजर, क्लाइंट डिवाइसेस, आईडीसी इंडिया ने कहा।


 फीचर phone बाजार, जो अभी भी कुल mobile phone शिपमेंट में से आधे के लिए जिम्मेदार है, ने Q1 2019 में 32.3 मिलियन-यूनिट शिपमेंट दर्ज की, 42.4% YoY की तेज गिरावट के साथ।  रिपोर्ट में कहा गया है कि 4 जी-सक्षम फीचर फोन में तेज गिरावट थी, पिछली तिमाहियों से चैनल इन्वेंट्री के कारण 50% से अधिक की गिरावट आई थी, साथ ही 2 जी / 2.5 जी फीचर phone में भी अनुक्रमिक गिरावट थी।


No comments:
Write comment