Friday, December 15, 2023

Best fake subscribe app । 1000 subscribers 10k views APK free

 

भारत के 70% लोग You tube से पैसे कमा रहे हैं । 70%आबादी यानी करीब 100 Crore लोग You tube से पैसे कमा रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि सभी लोग लाखों रुपया कमा रहे हैं लोग कम ज्यादा पैसा कमा रहे हैं । 

Best fake subscribe app

अगर आप बेरोजगार हैं आपके पास पैसे कमाने के कुछ नही है और सिर्फ आपके पास एक Smartphone है तो आप अपने Mobile से You tube Channel बनाकर लाखों रुपया कमा सकते है ये आपके लिए डिपेंड करता है कि आपके चेनल पर कितना subscribe हैं । ओर आपको कितने लोग पसंद करते हैं । 


Best fake subscribe app । 1000 subscribers 10k views APK free

You tube से पैसे कमाने के लिए आपके You tube Channel पर 1000 Subscribe और 4000 Watch Time चाहिए होता है तभी आपके You tube Channel को Monitaize किया जाता है । 


Read more - 1000 Subscribe पर कितने पैसे मिलते हैं ? 


ऐसे में 1000Subscribe और 4000 Watch Time पूरा करने के लिए कई साल भी लग जाते हैं । ऐसे में आप Fake Subscribe और Watch Time पूरा करने वाला ऐप को यूज कर सकते हैं । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले है कि आप You tube पर Fake Subscribe और Watch Time किस प्रकार से प्राप्त कर सकते हैं इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने तो चलिए शुरू करते हैं । 


Easy 1000 subscribers Mod APK (Unlimited money)

Fake Subscribe बढ़ाने के लिए Play Store पर लाखों एप और लाखो website है जिस से आप अपने You tube Channel पर Fake Subscribe और Watch Time को पुरा कर सकते हैं । App का नाम । साथ ही नीचे में आपको इमेज के साथ App भी देखने को मिल रहा है जिसे आप डॉउनलोड कर यूज कर सकते हैं। 

Best fake subscribe app

लेकिन ये सब एप बिलकुल फ्री नही है Fake Subscribe के लिए आपको पैसे Pay करने होंगे । क्योंकि आपके लिए कोई फ्री में काम नही करता है । इन सभी ऐप को आप डाउनलोड कर खुद ही इस्तेमाल करे । 


Fake Subscribe se channel Monitaze hota hai ? 

दोस्तो आप जीतना चालाक है उस से ज्यादा You tube खुद चालाक है Fake Subscribe से आपका You tube Channel Monitaze नही बल्कि आपको You tube से Banned कर दिया जाता है । अगर Fake subscribe से चैनल Monitaize होता तो सभी लोग Fake subscribe कर लेता । 


लेकिन आप चाहते हैं कि आप किसी को पैसे देकर Subscribe ओर Watch Time प्राप्त करे तो आप ऐसा कर सकते हैं क्योंकि ऐसे बहुत से लोग हैं जो अपना Team बनाया है और Team के मदद से लोगो से पैसे लेकर Real Subscribe और Real Watch Time देता है जिस से आपका Channel Monitaze होता है और आपको किसी भी प्रकार से कोई दिक्कत नही होता है । 


( Note ) You tube Channel पर Fake Subscribe आप कर रहे हैं तो आपको You tube Blocked कर दिया जाता है और आपका Channel कभी नही Monitaize होता है । यानी कि आपका चैनल को ही डिलीट कर दिया जाता है। 


अगर आप सच में you tube से पैसा कमाना चाहते हैं तो आपको मेहनत करना होगा साथ ही आपको ट्रेंडिंग टॉपिक पर वीडियो बनाना है और Hagtags को यूज करना है तभी आपके विडियो वायरल होगा । चेनल मोनिटाइज हो जाने के बाद आपको पैसे दिए जाता है । 


Counsing 

लेकिन आपको लगता है कि हम आपको गलत बता रहे हैं तो कोई बात नहीं है आप Play Store पर जाएं और Fake Subscribe Watch Time बढ़ाने वाला ऐप डाउनलोड करे और उस से Fake subscribe करे हमे कोई दिक्कत नही है । 

दोस्तों हम आपको गलत जानकारी क्यों देंगे हमे आप से कोई दुश्मनी नहीं है आप You tube से Real में पैसा कमाना चाहते हैं तो Fake subscribe और Fake Watch Time से बचे ये आपके चैनल के लिए खराब है । 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि आप समझ गए होगे कि Fake Subscribe आपके You tube Channel के लिए खराब साबित होगा आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment