Thursday, January 25, 2024

Not registered on network kaise thik kare

  

दोस्तों अगर आपके Samsung Galaxy Mobile से Call करने पर Not Registered On Network का ऑप्शन आ रहा है और कॉल नही लग रहा है । 

Not registered on network kaise thik kare

तो आप इस प्रॉब्लम को 100% Solve कर सकते हो बस आपको हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहना है और आप हमारे बताएं गए टिप्स को फॉलो करना है तो चलिए शुरू करते हैं । 

Not registered on network kaise thik kare

Not registered on network kaise thik kare

1)Not Registered On Network Problem Solve करने के लिए आपको अपने Mobile के Setting को open करना है । 


2) आपके Mobile settings में सबसे पहले ही Connection का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक कर देना है । उसके बाद Mobile Network पर क्लिक करना है । 


3) अब आपको Network mode का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है और 5G/LTE /4G/3G ( Auto connect ) को Salect करना है । 

how to fix not registered on network samsung galaxy?

4) अब आपको Back आना है और सैटिंग में search का ऑप्शन पर क्लिक कर Reset network settings search करना है । ओर उस पर क्लिक करना है । 


5) उसके बाद नीचे आना है Reset Network Settings पर क्लिक करना है और Reset Settings पर क्लिक कर आप के जो Mobile के Display पर Lock होगा उस Lock को आप डालना है और फ़िर से Reset पर क्लिक करना है । 

how to fix not registered on network samsung galaxy?

Reset Network Settings से Reset करने के बाद आपके Mobile के कोई भी Data Delete नही होता है सिर्फ ये Network Settings को सही करता है । अब आपका समस्या सही हो जायेगा अब आप कॉल कर सकते हैं । 


6) लेकिन फिर भी No Register On Network का प्रोब्लम आ रहा है तो आपको अपने Mobile को Restart करना होगा जो आप Power Button पर क्लिक कर सकते हैं। 


how to fix not registered on network samsung galaxy?

दोस्तों हमारे बताएं गए टिप्स को फॉलो करने के बाद भी अगर Mobile में No Register On Network का Problam दे रहा है तो इसका मतलब है कि इसका समस्या गंभीर है जिसका सिर्फ एक ही इलाज है । 


Read more - mobile me network nahi aa raha hai to kya kare ? 


इसके लिए आपको अपने Mobile को Reset यानी Format करना होगा । तभी ये समस्या सही हो सकता है ऐसा इसलिए क्योंकि इसका बिमारी कुछ दुसरा होगा और इसका इलाज कुछ दुसरा कर रहे हैं जिसके वजह से ये सही नही हो रहा है 


तो दोस्तों mobile को Format करने से ये बिमारी सही हो जायेगा आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । 


साथ ही किसी भी प्रकार के जानकारी चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट कर सर्च करे आपको सभी जानकारी मिल जायेगा हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment