Saturday, October 7, 2023

Whatsapp status nahi lag raha hai । Whatsapp status kyon nahin lag raha hai

 

सभी Smartphone में आपको कोई App मिले या ना मिले । लेकिन Whatsapp जरूर मिलता है । क्योंकि WhatsApp पर लोग Video Calling और Chat करता है । 

Whatsapp status nahi lag raha hai

यहां तक कि Whatsapp ने अपना न्यू फ्यूचर लॉन्च कर दिया है । जिस से अब लोग Whatsapp के मदद से पैसे भी कमा सकते हैं । जिसके कारण Whatsapp का यूजर्स काफी ज्यादा बढ़ गया है । 


तो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि अगर आपके भी व्हाट्सएप में Status नही लग रहा है । तो आप इस समस्या को किस प्रकार से सही कर सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Whatsapp status nahi lag raha hai । Whatsapp status kyon nahin lag raha hai

आपके Whatsapp में स्टेट्स नही लग रहा है।  या फ़िर Status Show नही कर रहा है । तो अपने whatsapp को Play Store पर Update जरूर करें । क्योंकि update से जुडी कोई समस्या होगा तो वो सही हो जायेगा । 


स्टेप.1 Whatsapp पर जाना है MY Status पर क्लिक करना है । अब आपको Message show होगा । जिसमे To Send a status allow लिखा होगा । उसके नीचे में Not Now और setting होगा । तो आपको setting पर क्लिक कर देना है । 

Whatsapp status kyon nahin lag raha hai

स्टेप.2 अब आपको App Permission का setting मिल जायेगा । तो आपको इस पर क्लिक कर देना है । 

Whatsapp status kyon nahin lag raha hai

स्टेप.3 App Permission में आपको Camera Settings मिलेगा । उस पर क्लिक कर Allowe only while using the app को सेलेक्ट कर लेना है । और बैक आ जाना है। 

Whatsapp status kyon nahin lag raha hai

स्टेप.4 और आपको My status पर क्लिक कर Status लगा लेना है । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 


Whatsapp में status नही लगना उन्ही लोगों के साथ होता है । जो Whatsapp को New Download करता है । क्योंकि वो Whatsapp के सभी चीज को Permission नही देता है । और जिस को Whatsapp में permissin नही दोगे । उसको आप यूज नहीं कर सकते हो । 


तो दोस्तो आशा है कि आप बिलकुल समझ गए होगे । कि आप इस समस्या को किस प्रकार से सही कर सकते हैं । आपके मन में कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,

No comments:
Write comment