Monday, October 2, 2023

Whatsapp last seen nahi dikh raha hai

 

WhatsApp App सभी के Mobile में होता है । और लोग Whatsapp का इस्तेमाल भी बहुत ही ज्यादा कर रहे हैं । Whatsapp का इस्तेमाल लोग Video calling और Chat करने के लिए लोग करते हैं । 

Whatsapp last seen nahi dikh raha hai

साथ ही जब आप अपने Mobile के Internet को On करते हैं । तो दुसरे लोगो को Online दिखाता है । लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आप Online भी है और Whatsapp को open किया है । तो दुसरे लोगों को ये नही पता चलेगा कि आप online है या फ़िर Ofline 


तो दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है कि अगर आपको किसी दुसरे के Whatsapp में Online यानी Whatsapp Last seen नही दिखाई दे रहा है । तो आप क्या कर सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Whatsapp last seen nahi dikh raha hai

अगर आपके Whatsapp में last seen नही दिख रहा है । तो आप अपने Whatsapp को Update करे । और अपने Internet के Speed को चेक करे । अगर ये सब सही है । तो आप हमारे बताएं गए टिप्स को फॉलो करें । 


स्टेप.1 दोस्तों सबसे पहले आपको अपने Whatsapp को ओपन कर लेना है । उसके बाद 3 Dot पर क्लिक कर देना है । नीचे में setting का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

WhatsApp last seen tracker online free

स्टेप.2 अब आपके Whatsapp के सारे setting आ जायेगा । तो आपको Privacy पर क्लिक कर देना है । 

WhatsApp last seen tracker online free

स्टेप.3 अब आपको Last Seen and online का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

Gb whatsapp par Last seen kaise Dekhe

स्टेप.4 अब आपके Setting No Body में सेलेक्ट होगा । तो उसे Everyone पर सेलेक्ट कर देना है । नीचे वाला ऑप्शन को भी आपको Everone पर सेलेक्ट कर देना है । और Back आ जाना है । 

Gb whatsapp par Last seen kaise Dekhe

स्टेप.5 इसके बाद आपको दूसरे का Whatsapp Last Seen आपको देखने को मिल जायेगा । जिसे आप देख सकते हैं । 


( Note ) आप उसी के Whatsapp Last Seen को नही देख सकते हैं । जिसके Whatsapp में Nobody Salect होगा । इतना ही नहीं आप उसके Last seen को नही देख सकते हैं तो वो भी आपके Whatsapp का last seen नही देख सकता है । 


जब वो Whatsapp Nobody से Everone पर करता है । तभी वो दूसरे के Whatsapp Last Seen को देख सकते हैं । और दुसरे लोग भी उसके Last seen को देख सकता है । 


तो दोस्तों आप समझ गए होगे कि जो लोग Whatsapp को Nobody में सेलेक्ट कर के रखता है । वो किसी दूसरे के Whatsapp Last Seen को नही देख सकता है । आपके मन में कोई विचार हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment