Tuesday, July 18, 2023

पैसों की बारिश करने वाला मंत्र

  

जीवन में है पैसों का संकट तो अपनाएं वास्तु शास्त्र में बताए गए यह उपाय जल्द मिलेगा। लाभ आप वास्तु से जुड़ी हुई छोटी छोटी बातें ध्यान में रखकर जीवन में सुख समृद्धि और तराकी प्राप्त कर सकते हैं । प्रतेयक वक्ति के जीवन में धन का विशेष महत्व होता है। 

पैसों की बारिश करने वाला मंत्र

सामान्य से लेकर वैभवशाली जीवन जीने तक और अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए धन की आवश्यकता होती है। धन के अभाव में आर्थिक तंगी, दरिद्रता व अन्य कई परेशानियां आपके जीवन को घेर लेती हैं। वास्तु शास्त्र में बताएं गए है की घर में वास्तु दोष होने पर परिवार की तरक्की में रुकावट आती है और धन भी नहीं दिखता । 


आप वास्तव से जुड़ी हुई छोटी छोटी बातें ध्यान में रख कर जीवन में सुख, समृद्धि और तरक्की प्राप्त कर सकते हैं तो चलिए जानते हैं। वास्तु के आसान से उपाय जिसको करने से आपका घर धन-धान्य से भरा रहेगा । 


पैसों की बारिश करने वाला मंत्र

अपनाए धन प्राप्ति के वास्तु उपाय नंबर 1 वास्तु शास्त्र के अनुसार घर की पूर्व या उत्तर दिशा में तुलसी का पौधा अवश्य लगाना चाहिए। यह वास्तु दोष को दूर करने के साथ ही धन संबंधी रुकावट दूर करता है 


नंबर दो वास्तु नियम के अनुसार यदि आप नौकरी या व्यापार में आर्थिक उन्नति चाहते हैं तो अपने घर में उत्तर-पूर्व आनी ईशान कौन को साफ रखना चाहिए। 


नंबर 3 वास्तु शास्त्र के अनुसार नल और टंकी से अनावश्यक बहता पानी अशुभ माना जाता है। जिन घरों में व्यर्थ पानी बहता है वहा बरकत नहीं होती है। इसके अलावा फिजूल धन खर्च होता है। ध्यान रखें कि व्यर्थ में पानी की बर्बादी ना हो ।


नंबर 4 अपने घर के दरवाजे और खिड़कियों को हमेशा साफ रखें क्योंकि घर में आने वाला धन का इससे सीधा संबंध होता है। 


नंबर 5 घर में पूजा स्थान का बहुत ध्यान रखना चाहिए। यदि आपके घर में दक्षिण दीवार पर मंदिर बना हुआ है तो ऐसे में आपको धन से संबंधित भयंकर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। घर में पूजा स्थान हमेशा इसान उत्तर पूर्व में ही बनाएं । 


 नोट बरसाने का मंत्र

दोस्तों दुनिया में ऐसा कोई भी मंत्र नही है । जिस से आप पैसे की बारिश करवा सको । लेकिन आपकों हमारे बातों पर विश्वास नहीं है । तो कोई बात नहीं है । आप पैसे बरसाने वाला मंत्र ढूंढ लो मिल जाए । तो हमे भी बता देना । ताकी हम भी उस मंत्र से पैसा वर्षा सके । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment