Wednesday, December 20, 2023

Iphone me app kaise download kare

 

दोस्तों Iphone में सभी चीज़ उल्टा System दिया जाता है । जेसे की Play Store और You tube जेसे चीज़ आपको Iphone में देखने को नहीं मिलेगा । और आप शायद इन सभी App को Download कैसे कर सकते हैं।

Iphone me app kaise download kare

इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । सो आज हम आपको बताएंगे । कि आप किस प्रकार से अपनें Iphone में App Download कर सकते हैं । सो में आप को Chorme Browser Iphone में किस प्रकार से डाउनलोड कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । 


Iphone me app kaise download kare

Iphone एक Brand हैं । लेकिन बहुत बार देखा जाता है कि जो ज्यादा Brand होता है । वही ज्यादा खराब होता है । यहां तक कि आप Brand के चीजों को खरीदने के लिए जाते हैं । तो कम Rate का चीज़ आपसे ज्यादा में ले लेता है । 


आनी की जितने भी Brand हैं । वो सब लोगो को Chutiya बनाते हैं । लेकिन इसमें लोगों का ही गलती है । क्योंकि उन्हे Brand लेना पसंद है । तभी तो वो ठगता है । लेकिन ये सब बात छोड़िए आपको बता रहे हैं आप कैसे Iphone में Chrome को डाउनलोड कर सकते हैं । 


iPhone me chormme download kaise kar sakte hai ? 

स्टेप.1 iPhone में किसी भी App Play Store , You tube , Chormme कोई App Download करने के लिए आपको Iphone Store पर जाना है । 


जिस प्रकार Android में Play Store होता है और आप Play Store से App Download करते हैं । उसी प्रकार Iphone में Istore होता है । और आपको यही से सभी App को Download करना है । 


स्टेप.2 Iphone Store पर जानें के बाद आपको Search का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर आपको App Search करना है । जिस App को आप डॉउनलोड करना चाहते हैं। 


स्टेप.3 अब आपके पास App आ जायेगा । तो आपको App पर क्लिक कर देना है । और नीचे में Download Icon का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 


स्टेप.4 जब App Download हो जाए तो आपके Mobile के Display पर आ जायेगा । आपको open करना है । और Allow कर देना है । 


सो इस प्रकार से आप किसी भी Iphone में कोई भी App Download कर सकते हैं । सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment