Wednesday, June 28, 2023

Video status download whatsapp 30 second ShareChat

By:   Last Updated: in: ,

 

Share chat Indian Datting App हैं । यहां पर आपको सभी Indian Girl और Boys मिल जायेगा । जिस से आप एक दुसरे लोगो से बात कर सकते हैं । साथ ही आप GF BF बना सकते हैं । क्योंकि Share Chat में आपके शहर या फ़िर आपके गांव के नजदीकी लडके और लड़किया मिल जाती है । जिस से आप बात कर GF बना सकते हैं । 

Video status download whatsapp 30 second ShareChat

इतना ही नहीं आप Share Chat पर Reels Video और फ़ोटो अपलोड कर सकते हैं । जिस से आपका फॉलोवर्स बढ़ता है । और ज्यादा फॉलोवर्स होने के बाद आप उस से पैसा भी कमा सकते हैं । शेयर चैट बहुत ही सुवीधा दे रहे हैं । जिसका यूज हम सभी लोगो को करना चाहिए । 


Video status download whatsapp 30 second ShareChat

Share chat का इस्तेमाल 5 करोड से भी ज्यादा लड़के और लड़कियां इस्तेमाल कर रहे हैं । वैसे में आप भी शेयर चैट का नाम कभी न कभी सुना जरूर होगा । इसके अलावा हमे कोई पैसा शेयर चैट नही दिया है । जो सच्चाई है वही हम आपको बता रहे हैं । 


शेयर चैट पर लोग 30 Second का reels और 10 second का reela भी अपलोड किया जाता है । जिसे आप Whatsapp Status में लगा सकते हैं । या फ़िर Facebook जेसे Sosial Midea App में आप Status लगा सकते हैं । 


लेकिन सबसे बड़ी समस्या यह है कि लोग ये नही जानते हैं कि किस प्रकार से Share Chat का Reels video ki photo Download किया जाता है । जो Share Chat Reela Download करने के लिए जानते हैं तो वो डाउनलोड कर लेते हैं । 


सो आज हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से Share Chat reels को आप अपने Mobile में डॉउनलोड कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । और जानते हैं । 


15 सेकंड के स्टेटस वीडियो डाउनलोड

दोस्तों आज कल सभी लोग Share Chat या फ़िर You Tube से शॉर्ट Reels Download कर Facebook और व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाते हैं । और शायद आप भी स्टेटस लगाना पसंद करते हैं । 


आपको Share Chat Open करना है । जो विडियो आपको पसंद आए । आप डाउनलोड करना चाहते हैं । उसे आप पहले सलेक्ट करे । अब आपको विडियो के नीचे में Save का ऑप्शंस मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । 

Video status download whatsapp 30 second ShareChat

जब आप सेव पर क्लिक करेगें । तो आपका विडियो डाउनलोड हो जायेगा । जिसे आप गैलरी में देख सकते हैं । और आप स्टेटस कही पर लगा सकते हैं। वीडियो डाउनलोड करना बहुत ही आसान है । 


सो आप इस प्रकार से किसी भी Sharechat के विडियो को आप डाउनलोड कर कही पर भी स्टेट्स लगा सकते है । सो उम्मीद करता हूं कि आप Sharechat से reels videos को डाउनलोड कर लिया हो । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment