Wednesday, November 1, 2023

Mahadev 4k Status Full Screen Download

 

दोस्तों सावन का महीना आ गया है । ऐसे में सभी लोग भगवान शिव को गंगा जल अर्पित करेगा । ओर जब तक सावन है । तब तक भगवान भोलेनाथ के Status लोग Whatsapp और Facebook या फ़िर You tube पर बहुत ही ज्यादा लगाएंगे । 

Mahadev 4k Status Full Screen Download

क्योंकि भगवान शिव के Status सावन में बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है । क्योंकि लोग सबसे ज्यादा यही सर्च कर रहे हैं । और लोग इसी को देखना पसंद कर रहे हैं । यही वजह है कि लोग इसे बहुत ही ज्यादा सर्च कर रहे हैं । 


Mahadev 4k Status Full Screen Download

लेकिन बहुत से लोगों के पास ये समस्या है कि उन्हे कोई Video या फ़िर Status Download करने के लिए कोई भी App नही है । जब पहले Vidmate था तब सब लोग Vidmate से कोई भी विडियो डाउनलोड कर लेता था । 


लेकिन अब Vidmate App को बंद कर दिया गया है । जिसके बाद अब लोग कोई भी Video You tube या फ़िर Facebook से डाउनलोड नही कर पा रहे हैं । यही सभी का सबसे बड़ी समस्या है । जिसके कारण लोग विडियो डाउनलोड नही कर पा रहे हैं । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले है कि आप किस प्रकार से You tube या फ़िर Facebook जेसे Sosial Midea App का विडियो या फ़िर Rells को अपने Mobile में Save कर सकते हैं और फ़िर उसे आप कही पर भी Status लगा सकते हैं । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Mahadev Status Video Download Full Screen

दोस्तों किसी भी प्रकार के Status Video या फ़िर कोई भी Video Download करने के लिए आपको Video Downloader की जरुरत पड़ेगा । ऐसे में आप Snaptube App का इस्तेमाल कर सकते हैं । क्योंकि इसका इस्तेमाल हम करते हैं। इसलिए आपको बता रहे हैं । 


स्टेप.1 आपको Google पर जाना है और Snaptube Search करना है । जो लिंक मिलेगा । उस पर क्लिक कर App Download कर लेना है । या फ़िर आप दिए गए लिंक पर क्लिक कर सकते हैं । 


अब आपको Open करना है । कुछ परमिशन मांगा जायेगा । जिसे आप allow कर देना है । और App Open करना है । फिर आपको back आ जाना है और You tube पर चले जाना है । 


स्टेप.2 अब आपको Status Video सेलेक्ट करना है । जो भी आप डॉउनलोड करना चाहते हैं । उसे सलेक्ट करना है । 


स्टेप.3 अब आपको विडियो के नीचे में Share का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । जैसा कि आप नीचे में में देख सकते हैं । 

Mahadev 4k Status Full Screen Download

स्टेप.4 इसके बाद आपको Snaptube App पर क्लिक कर देना है । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Mahadev 4k Status Full Screen Download

स्टेप.5 अब आपको विडियो Quality Salect करना है । आप किस तरह के Quality में video download करना चाहते हैं । ये आपको सेलेक्ट कर download पर क्लिक कर देना है । 

Mahadev 4k Status Full Screen Download

अब आपका वीडियो डाउनलोड होना शुरू हो जायेगा । उसके बाद आप कही पर भी Status को लगा सकते हैं । 


सो आप इस प्रकार से किसी भी Status Video या फ़िर Video को डाउनलोड कर सकते हैं । उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment