Monday, June 5, 2023

sharechat girl attitude status video download

By:   Last Updated: in: ,

 

Share chat Indian Datting App है। जिसके कारण Share Chat सिर्फ India Loction पर काम करता है । जिसके कारण आपको Share Chat पर सिर्फ आपको India के Girl और Boy मिलेंगे । 

sharechat girl attitude status video download

Share chat के मदद से आप Ladki से Chat कर सकते हैं । साथ ही आप उस से Group में Audio Voice से बात कर सकते हैं । Share chat से लङकी से बात करने के लिए आप अपने Gf के साथ अपने पर्सनल Group में बात कर सकते हैं । 


बल्कि आपके कोई भी GF नही है । और ladki से आपकों बात करना है । तो आपको दूसरे के ग्रुप या फ़िर लड़की के ग्रुप में जाकर आपको बात करना होगा । जहा पर लड़किया आपको काफी ज्यादा मिल जायेगा । 


sharechat girl attitude status video download

Share chat में Ladki के अलावा Video Status Photo status जेसे चीजे अपलोड किया जाता है । और आप उसको अपने Gallery में Save कर सकते हैं । ऐसा करना बहुत ही आसान है । 


स्टेप.1 आपको सबसे पहले Share Chat में जाना है । और जो आप डॉउनलोड करना चाहते हैं । उस Status पर आपको चले जाना है । 


स्टेप.2 अब वहा नीचे में आपको Save का आप्शन मिलेगा । आपको उस पर क्लिक कर देना है । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

sharechat girl attitude status video download

स्टेप.3 इसके बाद आपको Gallery में जाना है । और डाउनलोड के ऑप्शन में जाकर आप देख सकते हैं । कि आपका स्टेटस डाउनलोड हो चुका है । 


इसी प्रकार से आप Photo Status और Video Status को डाउनलोड कर सकते हैं । और भी कुछ चीज आप डाउनलोड करना चाहते हैं । तो आप इसी प्रकार से डाउनलोड कर सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करने के लिए आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment