Monday, July 10, 2023

WhatsApp SMS bomber website


लोग आजकल सभी लोग Prank करना पसंद करते हैं । चाहें लोगो की खुशियां जो काम में हो । वो वो सब करके खुश रहें हैं । वैसे जिंदगी में हमेशा खुश रहना चाहिए । चाहें आप कोई भी काम क्यों ना कर रहे हों । 

WhatsApp SMS bomber website

दोस्तो जो लोग खुश नही रहते हैं । उनमें पाया गया है कि उसके अन्दर कई प्रकार के बिमारी होती है । जेसे Heart attack जेसे बिमारी हम कोई आप से मजाक नहीं कर रहे हैं । बल्की आप इस चीज को कही पर भी search करके जान सकते हैं । और इसके बारे में आप जानकारी प्राप्त कर सकते हैं । 


WhatsApp SMS bomber website

वैसे ही Whatsapp Sms Bomber Prank करने का सबसे बढ़िया तरीका बन चुका है । जिससे आप अपने दोस्तो के साथ Prank कर सकते हैं । और अपने लाइफ में खुश रह सकते हैं । 


सो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से WhatsApp SMS Bomber कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । जो आपको Prank करने में काफी मदद करेगा । इसलिए आप हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहे । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । और जानते हैं । 


Best Online Sms Bomber tools 2023 ? 

स्टेप.1 आपको गुगल पर जाना है और My Tools Town Search करना है । इसके बाद में आपको Best Online Sms Bomber Tools 2023 का वेबसाइट मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । 

WhatsApp SMS bomber website

स्टेप.2 इसके बाद आपको Open Sms Bomber का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । 

WhatsApp SMS bomber website

स्टेप.3 अब आपको Mobile number डालने का ऑप्शन मिलेगा । तो उसमें आपको अपने दोस्त का Whatsapp Mobile number डालना है । जिसके पास आप Whatsapp Bomber करना चाहते हैं । 

WhatsApp SMS bomber website

इसके बाद आपको Count SMS का ऑप्शंस मिलेगा । इसमें आप कितना Sms Bomber करना चाहते हैं । ये आपको डालना है । यहां पर आप 200 डाल सकते हैं । इसके बाद आपको किस तरह से Sms भेजना है Fast , Slow mideum वो आपको सेलेक्ट करना है । 


इसके बाद में आपको Send Now का ऑप्शन मिलेगा । तो आपको उस पर क्लिक कर देना है । Whatsapp Sms Bomber शुरू हो जायेगा । 


स्टेप.4 लेकिन जब आपको ऐसा लगे कि अब इस Message को बंद कर देना चाहिए । तो आप Stop Bomb पर क्लिक करके Whatsapp Sms Bomber को बंद कर सकते हैं । 

WhatsApp SMS bomber website

सो आप इस प्रकार से Whatsapp Sms Bomber कर सकते हैं । और आप अपने दोस्तों के साथ Prank कर सकते हैं । ये बहुत ही बढ़िया Prank करने का सबसे अच्छा तरीका है । 


( Note ) लेकिन दोस्तो आप किसी को बेवजह परेशान नहीं कर सकते हैं । ये सिर्फ आप Prank के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं । बल्कि आप किसी के साथ दुश्मनी करना के वजह से परेशान कर रहें हैं । 


तो आपके ऊपर करवाई की जायेगी । और आपको जेल भी हो सकता है । और ऐसा होता है तो इसमें हमारा कोई जीमा नहीं होगा । हमारा उद्देश है लोगों को सही जानकारी देना । हम किसी भी प्रकार के कोई भी इलीगल चीजों को बढ़ावा नही देते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment