Thursday, May 4, 2023

spa near me । Full night Spa near me

By:   Last Updated: in: ,


मुंबई पुलिस ने Sex Racket का भांडा Female to किया है। इस छापेमारी के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन कुमारी को जेल भेजा हैं । सुमन कुमारी मुंबई में Sex Racket की दलाल की काम कर रही थी । करवाई को मुंबई सोशल पोलिस ने अंजाम दिया है । 

spa near me । Full night Spa near me

दरअसल, पुलिस को मुंबई के गोरेगांव स्थित रॉयल पाम होटल में सेक्स रैकेट चलाने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने अपना दिमाग लगाते हुए अपराधियों को फंसाने के लिए सुमन कुमारी नाम की एक फर्जी ग्राहक को होटल भेजा। अब एक्ट्रेस Suman Kumari का भी यही नाम था। इस हिसाब से वो इस जाल में फंस गई। उसने उस फेक कस्टमर के साथ डील की, जिसमें वह हर मॉडल के लिए 50 से 80 हजार रुपए की डिमांड करने लगी।


सुमन कुमारी पर हैं ये आरोप

पुलिस ने बताया है कि 24 वर्ष की सुमन कुमारी भोजपुरी एक्ट्रेस हैं, जो कस्टमर्स को मॉडल सप्लाई करती हैं। ये मॉडल वो होती हैं जो कि फिल्मों में करियर बनाने के लिए मुंबई आई और स्ट्रगल कर रही थीं। उनको पैसों की जरूरत थी। ऐसे में सुमन कुमारी ने उनसे कॉन्टैक्ट किया और उन्हें प्रॉस्टिट्यूशन में धकेल दिया।हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में दलाल की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सुमन कुमारी कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 'लैला मजनू' के अलावा, उन्होंने 'बाप नंबरी बेटा दस नंबरी' जैसे भोजपुरी कॉमेडी शो भी किए हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस 'बूम' ओटीटी चैनल पर भी काम कर चुकी हैं।

spa near me । Full night Spa near me

पुलिस ने जनता से की अपील

फिलहाल एक्ट्रेस सुमन कुमारी पुलिस हिरासत में है। सेक्स रैकेट में शामिल अन्य व्यक्तियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस ने इस तरह के हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट के तेजी से बढ़ने पर चिंता जाहिर की है और जनता से किसी भी ऐसी किसी संदिग्ध गतिविधियों के बारे में जानकारी देने की अपील की है।


सो उम्मीद करता हूं कि आप ये अब भली भांति समझ गए होगे । कि Sex Racket क्या होता है । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी आप प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । 



No comments:
Write comment