Saturday, April 1, 2023

समुद्र शास्त्र के अनुसार अंग

 

समुंद्री शास्त्र इंसानों के शरीर के बनावट और शरीर में मौजूद कई निशानों के आधार पर किसी पुरुष या स्त्री के जीवन का भाग्य और उसके अनुसार बन रहे सहयोग के बारे में बताता है। आज जानते हैं शरीर के उन भागों व निशानों के बारे में जो आपके जीवन में धर्म से संबंधित होता है यानी कि आपके भाग्य में धनवान होना लिखा है या नहीं।

समुद्र शास्त्र के अनुसार अंग

भौतिक जगत में धन की बहुत अधिक मेहता है। धन की जरूरत सबको है चाहे वह गरीब हो, अमीर हो, सन्यासी हो आदि धन बगैर के ना धर्म किया जा सकता है और ना ही किसी भूखे की भूख को शांत किया जा सकता है तो आइए आज आपको बताते हैं कि सामुद्रिक शास्त्र में धनवान पुरूष के क्या लक्षण बताए गए हैं। 


समुद्र शास्त्र के अनुसार अंग

हाथ के अंगूठे में ऑ का चीन हो वह धनवान होता है। उसे धन-संपत्ति की कमी नहीं रहती है। वही जिस व्यक्ति की हथेली के अंगूठे के मूल में यह चीन हो उसे पुत्र का मजबूत सहयोग रहता है। 


जिस व्यक्ति के उंगलियों के पर लंबे हो वह व्यक्ति काफी भाग्यशाली वह दीर्घायु होता है धन मनुष्य की हाथ की रेखाएं काफी चिकनी और गहरे होते हैं। वही दरिद्रो के हाथ की रेखा इस से ठीक विपरीत होती है । 


इस से ज्यादा आप जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप नीचे में दिए गए विडियो को देख सकते हैं । विडियो में आपको पुरी तरह से बताया गया है । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । या फ़िर आप हमे कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,


No comments:
Write comment