Wednesday, March 29, 2023

India vs Pakistan Live Match kaise dekhe । ind vs pak live streaming channel

By:   Last Updated: in: ,

 

अगर आप भी India vs Pakistan 28 August 2022 वाला मैच India vs Pakistan Asia Cup 2022 Live देखना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ें। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप जान पायंगे के IND vs Pak Asia Cup Live Match kaise dekhe today 2022.

India vs Pakistan Live Match kaise dekhe । ind vs pak live streaming channel

IND vs Pak Asia Cup Live Match Kaise Dekhe Today 2022

INDIA vs PAKISTAN t20 LIVE Streaming – एशिया कप में आज 28 अगस्त को भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होने वाला है. लेकिन अगर आप भी ढूंढ रहे हैं के आज के भारत पाकिस्तान का मैच फ्री में कैसे देखें और कैसे हर बाल का मजा मैच को देखते हुए उठाये तो इस पोस्ट को आखिर तक पढ़ें।


Read more - लड़की से लाइव वीडियो कॉल बात करने वाले App? 


आपकी जानकरी के लिए बता दें के जो official Online Rights मिले हैं इस मैच और Asia Cup को दिखाने के वो Disney+Hotstar के पास हैं.


India Vs Pakistan Teams For Asia Cup 2022 ( भारत और पाकिस्तान की टीमें एशिया कप 2022 में)

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ी इस प्रकार हैं


Read more - छात्रों के लिए ऑनलाइन कमाई करने वाली वेबसाइट ? 


भारतीय टीम – Indian cricket team for Asia Cup 2022

रोहित शर्मा (कप्तान), दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, लोकेश राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत,रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान


पाकिस्तान की टीम – Pakistan team for Asia cup 2022

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमा, हैदर अली, नसीम शाह, मोहम्मद हसनैन, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर,हैरिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, हसन अली, नसीम शाह, मोहम्मद हसनैन, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर


India vs Pakistan Ka Live Match Free Me Kaise Dekhe 2022

अगर आप सिर्फ लाइव स्कोर देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए तरीके से आराम से देख सकते हैं. अगर आप India vs Pakistan का लाइव क्रिकेट स्कोर देखना चाहते है तो आपको किसी दूसरी वेबसाइट पर जाने की जरूरत नहीं है.


आप हमारी वेबसाइट पर ही India vs Pakistan Live Cricket Score Today देखे सकते है. यहाँ पर आप बिलकुल अपडेटेड लाइव मैच का बाल पर बाल हर मिनट के हिसाब से लाइव क्रिकेट स्कोर टुडे मैच देखने को मिलेगा। आप चाहे तो इस पेज को बुकमार्क करके भी रख सकते है. या Home Screen पर भी add कर सकते है.


अगर आपको इस Score Board को अपने मोबाइल के होम पेज पर लगाने में दिक्कत हो रही है तो आप नीचे दिए गए स्टेप्स को देखकर भी इस Asia cup 2022 को अपने फ़ोन के Homepage पर लगा सकते है. इसको लगाने के बाद आप हर मैच का लाइव स्कोर एक क्लिक करते ही अपने फ़ोन पर देख पायंगे।


Asia Cup 2022 में India vs Pakistan का मैच खेला जायेगा जो काफी रोमांचक होगा. यहाँ पर हम आपको बताएँगे कि Asia Cup 2022 India vs Pakistan Live Match कैसे और कहाँ पर देख सकते हैं?


Asia Cup 2022 में भारत बनाम पकिस्तान का क्रिकेट मैच शुरु होने वाला है जो काफी रोमांचक होगा. India Pakistan Live Match शाम 7:00 बजे (भारतीय समयनुसार) से शुरू होंगे.


इस क्रिकेट मैच को देखने के लिए सभी क्रिकेट फेन की निगाहें टिकी होगी और हर हाल में भारत बनाम पकिस्तान के मैच को देखना चाहेंगे. वैसे तो भारत और पकिस्तान Asia Cup 2022 के मैचों का लाइव प्रसारण (Star Sports) स्टार स्पोर्ट्स चैनल और हॉटस्टार (Hotstar) पर होगा.


किंतु हम आपको बताएँगे कि स्टार स्पोर्ट्स चैनल और हॉटस्टार के अलावा India vs Pakistan का लाइव टेलीकास्ट कैसे और कहाँ पर देख सकते हैं.


Aaia Cup 2022 India Pakistan Live Match कैसे देखें

यदि आप India और Pakistan का मैच लाइव देखना चाहते है तो आपके पास अच्छा मोबाइल और फास्ट 4G इंटरनेट होना जरुरी हैं.


हमने पहले ही आपको बताया हैं कि इंडिया और पाकिस्तान Aaia Cup 2022 के सभी मैचों का लाइव टेलीकास्ट और लाइव स्ट्रीम किया जायेगा. आप टीवी पर स्टार स्पोर्ट्स के चैनल और मोबाइल पर हॉटस्टार पर देख सकते हैं. लेकिन हॉटस्टार पर देखने के लिए आपको इसका सब्सक्रिप्शन लेना होगा.


हालाँकि आज इन्टरनेट पर ऐसे कई तरीके है जिनके जरिए फ्री में क्रिकेट मैच देख सकते हैं. तो हम आपको यह पर फ्री में क्रिकेट मैच देखने के लिए Live Match Dekhne Wala Apps के बारे में बताएँगे जहाँ पर आप India vs Pakistan क्रिकेट मैच लाइव देखने का आनंद ले सकते हैं.


फ्री में India vs Pakistan का मैच लाइव कैसे देखें

India Pakistan Ka Match: आप इंडिया vs पाकिस्तान का मैच अपने मोबाइल पर फ्री में देख सकते हैं. आप भारत और पाकिस्तान एशिया कप 2022 के मैच इन लाइव टीवी एप्प पर देख सकते हैं.


Jio TV

यदि आप जिओ यूजर्स है तो आप जिओ टीवी पर फ्री में देख सकते हैं. इसके लिए आपको गूल्गे प्ले स्टोर से जिओ टीवी और हॉटस्टार एप को डाउनलोड करना होगा. इसके बाद जिओ टीवी एप में अपने जिओ नंबर से लॉग इन करना होगा और स्टार स्पोर्ट्स सर्च चैनल करना होगा. आप आपको हॉटस्टार पर भेज दिया जायेगा जहाँ पर आप फ्री में क्रिकेट मैच लाइव देख पाएंगे.


Thop TV Pro

थोप टीवी प्रो एक फ्री लाइव टीवी ऐप है जहा पर यूजर्स वेब सीरीज, टीवी सीरियल, मूवीज आदि देख सकते हैं. इसके साथ इस ऐप पर सभी स्पोर्ट्स चैनल भी देख सकते हैं. थोप टीवी प्रो की खास बात यह है कि कोई भी क्रिकेट मैच एकदम फ्री में देख सकते हैं. थोप टीवी प्रो कुछ प्राइवेसी के कारण गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं हैं. आप इस को आप इसकी ऑफिसियल साईट से डाउनलोड कर सकते हैं.


Helo TV

यह एक एसा लाइव टीवी एप है जहाँ पर आप सिर्फ एक क्लिक में लाइव क्रिकेट देख सकते हैं. इस ऐप का साइज मात्र 16 MB का हैं. Helo TV ऐप पर इंडिया के सभी क्रिकेट मैच देख सकते हैं. इस एप पर लाइव स्ट्रीम मैच स्टार्ट होने के 10 मिनट पहले किया जाता हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह एप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं हैं.


India Stream

यह भी एक क्रिकेट लाइव टीवी एप है जो इंडिया के सभी मैचों को लाइव स्ट्रीम करता हैं. यह ऐप आपको गूगल प्ले स्टोर पर नहीं मिलेगा. इंडिया स्ट्रीम एप को आप इसकी ऑफिसियल साईट से डाउनलोड कर सकते हैं.


Pikashow

पिकाशो एक पॉपुलर लाइट टीवी ऐप हैं जिसमे आपको दुनियाभर के 300 से ज्यादा टीवी चैनल्स देखने को मिलते हैं साथ ही आपको ऑनडिमांड कंटेट भी उपलब्ध होता है। यह कंटेट एसडी क्वालिटी में बिल्कुल मुफ्त उपलब्ध होता है। इस एप में इतने फ्री चैनल्स हैं कि आप INDIAN प्रीमियर लीग के अलावा चैंपियंस लीग, विश्वकप और बड़े टेनिस टूर्नामेंट देख सकते हैं। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि यह आपको साइन अप करने के लिए बिल्कुल नहीं कहती।


HD Streamz

HD Streamz एक फ्री लाइव क्रिकेट टीवी ऐप है। यह एप आपके मोबाइल में काफी कम स्पेस लेता है। लेकिन यह गूगल प्ले स्टोर पर नहीं हैं. इसे इसकी ऑफिसियल साईट से डाउनलोड करना होगा.


यूजर्स इस एप की मदद से केवल 105 + लाइव टीवी चैनल देख सकते हैं, जिसमें पॉपुलर चैनेल स्टार को शामिल नहीं किया गया है। इस एप से आप कलर्स, जी टीवी और & टीवी के सीरियल को देख सकते हैं इसके अलावा उन चैनेल्स का भी आनंद ले सकते है जिन्हें हॉटस्टार एप में शमिल नहीं किया गया है।


RTS TV

आरटीएस टीवी एंड्राइड के लिए एक फ्री क्रिकेट स्ट्रीमिंग ऐप है. यह आरटीएस टीवी ऐप मात्र 14 MB का हैं. इस ऐप के जरिए कोई भी क्रिकेट प्रेमी मात्र एक क्लिक में सभी मैच देख सकता हैं. आरटीएस लाइव टीवी ऐप पर फ्री में आईपीएल (IPL), टी20 वर्ल्ड कप, टेस्ट मैच आदि इंडिया के सभी मैच देख सकते हैं. इस एप को आप यहाँ से डाउनलोड कर सकते है और फ्री क्रिकेट मैच देखने का आनंद ले सकते हैं.



No comments:
Write comment