Sunday, April 23, 2023

Deadfake email

 

Fake Email Sms मतलब आप किसी को भी Compnay जैसा Email भेजना चाहते हैं । तो आप बिलकुल भेज सकते हैं । इसके लिए आपको Google का इस्तेमाल करना होगा । तभी आप ये काम आसानी से कर सकते हैं । 

Deadfake email

सो आज में आपको deadfake Website के बारे में बताने वाले हैं । और आपको ये भी बताने वाले हैं कि आप इसका इस्तेमाल कैसे कर सकते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । जो आपको काफी पसंद आयेगा । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Deadfake email

ऐसे कई सारे वेबसाइट है । जहां से आप Fake Call और Fake sms जेसे Sms भेज सकते हैं । और ये सभी बिलकुल फ्री है । हालाकि ऐसे भी website हैं । जो आपसे पैसे चार्ज करता है । लेकिन हम आपको पैसे pay करने वाले वेबसाइट के बारे में नही बताएंगे । बल्कि आपको dead fake website के बारे में आपको बताएंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


स्टेप.1 आपकों Google पर जाना है । और dead fake Search करना है । जो लिंक मिलेगा । आपको उस पर क्लिक करना है । जेसे आप निचे इमेज में देख सकते हैं । 

Deadfake email

स्टेप.2 अब आपको बहुत से ऑप्शन मिलेगा । आप अपने हिसाब से Email लिख सकते हैं । और Design कर सकते हैं । जेसे आप निचे में देख सकते हैं ।

Deadfake email

सबसे पहले आपको Email id डालना है । और Bob @Example डालना होगा । Alince @ example डालना होगा । और guss wat डालना होगा । मतलब यहां पर आपको ये डालना है कि आप Email में क्या लिखना चाहते हैं । 


अब आपको Fornt , size और Edit करने का भी कई सारे ऑप्शन दिया गया है । जहां से आप अपने Email को सही ढंग से लिख सकते हैं।  और Edit कर सकते हैं । जिससे आपका Email सही तरह से दिखे । 


स्टेप.3 अब आपको सबसे नीचे में Captcha Code मिलेगा । जिसे आपको please Enter a Code वाले box में आपको डालना होगा । 


स्टेप.4 जब आपके Email पूरा सही ढंग से लिखा जाएं और आप Email भेजना चाहते हैं । तो आप Send Now पर क्लिक करके भेज सकते हैं । 


तो आप इस प्रकार से Dead fake website का इस्तेमाल कर सकते हैं । और इसका यूज भी आप कर सकते हैं । ये बहुत ही आसान है । 


( Note ) लेकिन दोस्तो Dead Fake Website आपको Security प्रदान नही करता है । साफ़ तौर पर कहा जाएं । तो यह website सुरुचित्त नहीं है । क्योंकि इसमें HTTPS Lock नही लगाया गया है । इसमें किसी भी प्रकार का कोई फोल्ड है । 


लेकिन वही पर आप Fake Emails और किसी भी प्रकार के Fake Sms किसी को भेजते हैं । तो आपके ऊपर करवाई की जायेगी । क्योंकि ऐसा करना गैर कानूनी है । आपको जेल भी हो सकता है । 


दोस्तों हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना । और लोग जो चीज सर्च कर रहे हैं । उनके बारे में उसको बताना । बल्कि जो इलीगल चीजे होती है । हम उन चीजों को इस्तेमाल करने का इजाजत नहीं देते हैं । बल्कि फिर भी आपको इन सारे वेबसाइट का इस्तेमाल करना है । तो आप कर सकते हैं । 


सो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । ऐसे ही इंटरेस्टिंग जानकारी प्राप्त करना पसंद करते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग को अभि सब्सक्राइब करे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment