Wednesday, February 1, 2023

Google Authenticator kaise use kare

 

अगर आप चाहते हैं कि आपके mobile के password कोई जान भी जाएं और आपके Password कोई ना खोल पाएं । या फ़िर आप के mobile कोई लेता है और वो आपके Password जानता है । लेकीन वो खोल नही सकता है । इतना ही नहीं आपके Mobile में जीतने भी App है । आप उन सभी App में Password लगाना चाहते हैं । तो आप लगा सकते हैं। 

Google Authenticator kaise use kare


सो आज के इस Article के माध्यम से हम आपको बताने वाले हैं । की Google Authentior के बारे में ये App आपके Mobile के Password को हर मिनट चेंज कर देगा । सिर्फ आप ही Change password को देख सकते हैं । और Lock को खोल सकते हैं । तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


Google Authenticator kaise use kare

Google Authenticator App आपके Mobile के Secrity को मज़बूत करता है । यह App आपके Mobile के Password को हर मिनट में Change करता है। जिस से आपके मोबाइल के पासवर्ड कोई जान भी जाता है । तो कोई भी लोग Lock नही खोल सकते हैं । 



दोस्तो हो सकता है की आपको हमारे बताए गए टिप्स से समझ ना आए इसके लिए आपको नीचे में वीडियो मिल जायेगा । आप उस वीडियो को देख सकते हैं । और आप पूरी चीजे समझ सकते हैं । और ये जान सकते हैं । की आप किस प्रकार से Google authentication App का इस्तेमाल कर सकते हैं । 


तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment