Monday, November 27, 2023

कपड़ों के आर-पार देखने वाला कैमरा । Kapdon ke aar paar dekhne wala camera app

 

दोस्तों अगर आप ऐसे कोई एप्लीकेशन को ढूंढ रहे हैं जिसके मदद से आप किसी की भी कपड़े को फोटो से हटा सकते हैं तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं क्योंकि आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले हैं कि आप किसी के भी फोटो से कपड़ा कैसे हटा सकते हैं इसके बारे में हम आपको पूरी जानकारी देंगे । 

कपड़ों के आर-पार देखने वाला कैमरा । Kapdon ke aar paar dekhne wala camera app

दोस्तों सभी का शौक होता है कि प्रियंका ना मस्ती मनोरंजन करना इसीलिए लोग कपड़ा हटाने वाला एप्लीकेशन को खोजते हैं ढूंढते हैं ताकि उसके मदद से अपने किसी दोस्तों को आप किसी भी लड़की को फोटो से कपड़ा को हटाया जा सके और मस्ती आनंद उठा सकें । 


इतना ही नहीं किसी का भी शौक होता है कि हम किसी की भी फोटो से कपड़ा हटाकर उसको दिखाएंगे उसको ब्लैकमेल करेंगे ये सभी शौक होता है तो हम आपको बता दें किसी के साथ अब ब्लैकमेल ना करें क्योंकि हम किसी को ब्लैकमेल करने का बढ़ावा नहीं देते हैं । 


Read more - Kapda hatane wala website 


तो हम आपको कुछ ऐसे एप्लीकेशन के बारे में आज बताएंगे जिसकी मदद से आप किसी भी फोटो से लड़का हो या लड़की किसी की भी फोटो से उसको कपड़ा को आप हटा सकते हैं और उसका पूरा बॉडी को आप क्लियर देख सकते हैं ऐसे के सारे एप्लीकेशन है जिसकी मदद से आप देख सकते हैं तो हम आपको कुछ एप्लीकेशन के बारे में बताएंगे जिन्हें आप को फॉलो करना है । 


अगर आपका भी शौकीन है कि किसी के भी फोटो से कपड़ा हटाना तो आप सही पोस्ट पर आए हैं हमारे बताएंगे जानकारी को आप शुरू से अंत तक पढ़े अधूरा जानकारी ना रखें वरना आप इसमें पछता सकते हो इसीलिए इस पोस्ट को अंत तक पढ़ा जिससे आप इस पोस्ट में बहुत कुछ जानकारी मिलेगा जो आपके बहुत काम का है तो चलिए पोस्ट को शुरू करते हैं । 


कपड़ों के आर-पार देखने वाला कैमरा । Kapdon ke aar paar dekhne wala camera app

दोस्तों गूगल पर और प्ले स्टोर पर ऐसे कई सारे एप्लीकेशन है जिसकी मदद से आप किसी के भी फोटो से कपड़ा हटा सकते हैं तो हम आपको कुछ ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताएंगे जो आपको फोटो से कपड़ा हटाने में मदद करेगा और हम आपको बता दें । 


इससे पहले आपको हम बता देते हैं कि किसी की भी फोटो से कपड़ा हटाना इल्लीगल है आप किसी के फोटो से कपड़ा तभी हटा सकते हैं जब वह आपको परमिशन देता है तभी आप उसके फोटो से कपड़े हटाए अन्यथा आप को जेल भी हो सकता है यह बात आप ध्यान में रखें हमारा मकसद है लोगों को जानकारी देना अन्यथा अगर आप किसी के साथ प्रेम करते हैं तो आप को जेल भी हो सकता है तो चलिए जान लेते है । 


Body Image Filtering App

कपड़ा को हटा कर बॉडी को सेक्सी बनाने वाला ऐप का नाम                              Body Image Filtering

Dowenlods                  1 करोड़ से ज्यादा

Dowenlod Size            5.77MB

Version                       114.0

Required OS               Android 4.4 and up

Offered by                   SmartJoys

Released on               16/Feb/2018

updated on                  03/Jan/2022


कपड़ा को हटाकर बॉडी को सेक्सी बनाने वाला Body Image Filtering ऐप काफी ज्यादा  फैमस ऐप है यह ऐप प्लेस्टोर में एक करोड़ से भी ज़्यादा बार डाउनलोड किया गया है और यह ऐप SmartJoys टीम के द्वारा 16 फरवरी 2018 को रिलीज किया गया था और 03 जनवरी 2022 को फिर से अपडेटेड किया गया था।

कपड़ों के आर-पार देखने वाला कैमरा । Kapdon ke aar paar dekhne wala camera app

Body Image Filtering ऐप में किसी के भी फोटो को सेक्सी बना सकते है इसमें टोटल 20 अलग अलग तरह कि बॉडी दी गई है जिससे आप अगर किसी का शरीर पतला है तो उसमें आप मोटा शरीर भी लगा सकते है। यह ऐप केवल मनोरंजन के लिए बनाया गया है।


Body Image Filterning ऐप को उपयोग कैसे करें?

 1. एक बॉडी पिक्चर चुनें जिसे आप सेक्सी बनाना चाहते हैं,

 2. इसे गैलरी से  फोटो चयन करें या एक नया फोटो शॉट लें,

 3. Hot शरीर को घुमाएं या छवि को फिट करने के लिए आगे बढ़ें।


इसके बाद कुछ समय लेगा तो आपके द्वारा इमेज salect किया गया इमेज को Scan करेगा । इसके बाद आपको रिजल्ट दे देगा आप उसकी बॉडी को पूरी नंगी तरह से देख सकते हैं तो चलिए अब आपको हम दूसरे एप्लीकेशन के बारे में बताते है । 


Girls'Body Scanner app 

यह भी एक बॉडी स्कैनर एप है इस एप्लीकेशन को लड़की के कपड़े हटाने के लिए बनाया गया है इस एप्लीकेशन की मदद से आप किसी भी लड़की या लड़के के फोटो से कपड़े को हटा सकते हैं । यह आपको प्ले स्टोर पर मिल जाएगा अब प्ले स्टोर से इस एप्लीकेशन को डाउनलोड कर ले । 

कपड़ों के आर-पार देखने वाला कैमरा । Kapdon ke aar paar dekhne wala camera app

इस ऐप को प्ले स्टोर से लाखों लोग डाउनलोड किया है इसका इस्तेमाल प्ले स्टोर से डाउनलोड करके कर सकते हैं इसकी वजह ओपन करोगे तो आपको कुछ परमिशन देना होगा इसके बाद आपके मोबाइल में से गैलरी में फोटो उठाना होगा और उस फोटो को स्कैन करेगा इसके बाद आपको उसका रिजल्ट दे देगा । 


( Note ) दोस्तों मैं आपको बता दूं कि किसी की फोटो से कपड़ा हटाना इलीगल मना गया है अगर आप किसी के फोटो से कपड़ा बिना परमिशन के हटाते हैं तो आप पर सख्त कार्रवाई की जाएगी और आप को जेल भी हो सकता है इसीलिए आप बिना परमिशन के फोटो से कपड़ा ना हटाए और किसी के साथ प्रैंक ना करें । 


लेकिन इससे भी हैरानी की बात यह है कि ऐसा कोई एप्लीकेशन नहीं है जिससे आप किसी के फोटो से कपड़ा को हटा सकते हैं जितने भी आपको गूगल पर आर्टिकल मिल रहे हैं वह सारे के सारे फेक है वह ऐसा कोई जानकारी है ही नहीं ऐसा कोई एप्लीकेशन है ही नहीं जिससे आप किसी की भी फोटो से कपड़े को हटा सकते हैं । 


दोस्तों आप से हमें कोई दुश्मनी नहीं है जो मैं आपको जानकारी नहीं दूंगा बल्कि ऐसा कोई एप्लीकेशन है ही नहीं तो मैं आपको जानकारी के बारे में कैसे दे सकता हूं अगर आपको अप्लीकेशन नहीं मिलता है कपड़े हटाने वाला ऐप्स तो आप हमें जरूर बताएं शायद हम भी उसका इस्तेमाल कर सकें । 


बल्कि आप प्ले स्टोर से कपड़ा हटाने वाली एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में इंस्टॉल ना करें अन्यथा आपके मोबाइल hack भी हो सकता है इसका खुद जिम्मेदार होंगे।  इसीलिए कपड़ा हटाने वाला एप्लीकेशन को डाउनलोड ना करें इस सिम में भला है अन्यथा खुद जिम्मेदार होंगे । 


हमारा उद्देश्य लोगों को सही जानकारी देना बाकी लोगों के सारी समस्या को दूर हो सके । अगर आपके मन में कोई सवाल है या फिर आप हमें कोई अच्छा सुझाव देना चाहते हैं तो आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


उम्मीद करता हूं दोस्तों यह जानकारी आपको अच्छा लगा होगा ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन के लिए आप हमारे वेबसाइट को सब्सक्राइब करें आज के लिए बस इतना ही हमारे वेबसाइट के अंदर बने रहने के लिए आप सभी को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment