Monday, January 22, 2024

The devil bible read online in Hindi । पूर्व जन्म और ज्योतिष book

 

दोस्तो हम जिन रहस्य मई किताबो के बारे में आज हम बताने वाले है । उससे आपका दिमाग पहली बार एकिन नही करेगा । इसीलिए आपको अपनी limited मान्यतो को छोड़ कर Biolnd सोचना होगा । लोजिक के भी बियोंड तभी आप इन किताबों के History के समझ पाओगे। 

The devil bible read online in Hindi । पूर्व जन्म और ज्योतिष book

किताबो से हम लोग परिचित है । स्कूल के किताबों में कॉलेज के मोटी मोटी किताबें पर ऐसी कई किताबे है । इस दुनिया में जो की एक्जिक्ट्स तो इस देमेनशन में करती है । पर उनका कनेक्शन किसी और देमेंशन से होता है । किसी शैतानी दुनिया और negative Energy से होती है । और किताब पढ़ना कभी गलत नहीं होता है । इसी कई Dark और मेस्ट्रियास किताबे है । जो लोजिक को तोड़ देता है । और उन्हें पढ़ना ही नहीं चाहिए था । 


The devil bible read online in Hindi । पूर्व जन्म और ज्योतिष book
The Grand Grimore 

इस किताब को The book with incredible power भी कहा जाता है । पर इस पावर को पाने के लिए बहुत बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ती है । ऐसे दुनिया के सबसे Darkest book भी कहा जाता है । इसे 1512 में लिख गया था । 

The devil bible read online in Hindi । पूर्व जन्म और ज्योतिष book


इस book को जिस इंसान ने लिखा था । लोगो को मनाना है । की वो Devil सेतान के कब्जे में था । और ये book इतना खतरनाक है । की रस्मो और रिवाज करके इस book को वेक्टेकन सिटी के एक बिल्डिंग में सिक्रेट वोल्ट में लॉक कर्क रखे गया है । 

The devil bible read online in Hindi । पूर्व जन्म और ज्योतिष book


आपकों तो पता ही होगा की anabadol जो की movie में इसी देखती है । पर real Life में इसे ही उस डोल को एक रूम के अन्दर रखा गया है । शैतान और devil से कांटेक्ट करे । इसे इसे चीजे इस किताब में लिखी गई हैं । और ये भी माना गया है । की अगर कोई इस किताब को पुरा पढ़ ले । 


तो आपको अपने आत्मा को devil को बेचना होगा । और यही वो कारण है । की इसे Volt में बंद करने की नौबत आ गई है । 


The Book of abramelin 

दोस्तो ये एक 15 वी सदी का एक किताब है । इसको 1900s में English Language में translate किया गया और तब से इसे शर्पित माना जाता है । इस किताब को अब्राहिम नाम का वक्ति लिखा था । अब्राहिम EGYPT गया था । 

The devil bible read online in Hindi । पूर्व जन्म और ज्योतिष book


और वहा एक जादूगर मिला। और इसे कई सिक्रेट म्यूजिक बताया । इस दुनिया के ब्योंड के शैतानी शक्तियों के बारे में बताया तो अब्राहिम इन सारी नेगेटिव ज्ञान को उन सारी रेजवाल को एक जगह पर लिखा और वो एक किताब के रूप में उभर कर आया है । जिस किताब के बारे में हम लोग बात कर रहे हैं । 


इस किताब में भी आप को अजीब अजीब Topics मिलेंगे । अजीब रिवाजे जेसे - मरे हुए लोगो को कैसे जिंदा करें । दुनिया में अलग - अलग सोने और चांदी की लोकेशन भूत से बात करने का तरीका । गायब होने का जादुई तरीका । यहां तक उस किताब में हवा में उड़ने का भी जादुई तरीका । हुआ है । उस book के Writer का ये मानना था । हर इंसान के अंदर शैतान होता है । और उसी डेमन को कॉन्टेक्ट करने का तरीका इस किताब में लिखा हुआ है । 


Codex Gigas 

साल 1648 में 30 साल बाद सीविल आर्मी ने प्राक को लुटा था । और वो लूट कर वापस swidan गए । और उसी लूट की स्मार्गी में उन्हे किताब मिली एक बहुत ही बड़ी और भारी किताब इस किताब का वजन हैं। 74 KG और उस किताब का नाम Codex Gigas जिसे devil Bible भी कहते हैं । 

The devil bible read online in Hindi । पूर्व जन्म और ज्योतिष book


इस किताब में ओरिग्नली पहले 320 पन्ने थे । पर जहा पर इस किताब को रखा गया है । इस में 310 पन्ने ही बचे हैं । इसको भी Doll के तरह Safe रखा गया है । इस किताब को जिस वक्ति ने लिखा था । वो भी एक मोंक था । और वो अपना कसम तोड़ा था । और वो अपने साधु के कसम को तोड़ने के बाद अपने आप को पर्सिमेंट देने के उसने अपने आप को Room के अंदर Lock कर दीया । 


बीना खाने के और मरने के लिए तेयार हो गया । और मरते वक्त उसने ये ठान लिया था । की में जो भी सिक्रेट इस दुनिया के बारे में जनता हूं । सबको एक जगह पर लिखूंगा । उसकी जिंदगी के आखिरी रात में भी उस book को कंप्लीट नहि किया था । इसीलिए उसने Devil 😈 को बुलाया book को Complite करने के लिए । 


Devil को कहा उसने मेरी आत्मा ले लो परंतु book को Complite कर दो । और करोड़ों लोगो का ये मानना है । की उस book को कंप्लीट वो devil खुद किया था । और वही वो आखिरी 10 Pages थे । जो devil के हाथो से खुद लिखा गया था । लेकीन devil के हाथो से लिखा गया Page को किसी ने Remove करके चुरा लिया । वो सिक्रेट पेज किसके पास है । और वो सही इस्तेमाल कर रहा है या गलत ये किसी को नही पता । अभि के Real time में वो 10 Pages किसी न किसी के पास हैं। 


BOOK OF SOYGA 

इस किताब को मौत का किताब भी कहा जाता है । ये एक ऐसी किताब है । जिसके अन्दर जादुई चीजे । और रस्मो का जिक्र किया गया है । और सालो तक यही माना जाता था । की ये किताब loost हो चुकी है । पर 1990 में अचानक ब्रिटिश लाइब्रेरी के कोने में पाया गया । 


इस किताब के भाषा बहुत ही ज्यादा अजीब है।  हरेक लेटर स्क्वायर के अंदर और Red के from में अजिस्त करती है । किताब में Total 197 Pages है । John Dee नाम का एक फेमस कॉलर था । उसका ये माना जाता है की वो पहला इंसान था । जो की इस किताब को Dee code करने का कोशिश किया था । 


Legent और History के हिसाब से उसने एक Angle को भी Invite किया था । जिसका नाम Urail था । और उस Angle ने इसे बताया कि इसे Dee Code वही कर सकते हैं । जो की इसका वर्दी हो । जो इसके लायक हो । आम आदमी एक book के सिक्रेट को नही जान सकते हैं । और इसीलिए इसे कोई dee code नही कर सकते हैं । 


John Dee के पास करीब 3000 किताबों का calection था । और 2999 किताबो में कुछ भी रहस्य लोजिक नही था । पर specsli यही किताब कुछ ज्यादा ही महत्पूर्ण था । 1608 में जेसे ही John Dee के मौत हुई । ये किताब गायब हो गईं । और साल 1990 में अचानक मिला ब्रिटिश लाबरेई में और अजीब बात ये हैं। की ये सिर्फ एक ही जगह पर नही बल्की एक साथ 2 दो जगह पर मिला । 


NECRONONMICON 

इसे मौत का किताब भी कहा जाता है । मरे हुए लोगो से कैसे बात करे । इसका तरीका इस किताब में लिखा गया है । इस किताब के हर पेज में अजीब अजीब फोटो दिखेंगे । ये किताब बहुत से Horor sires में लॉन्च हो चुका है । 


GRIMORE 

इस किताब में काला जादू और अलग अलग मैजिक का जिक्र किया गया है । जो लोग जादू टोना पर एकिन नही करते थे । कई लोग इस किताब को पढ़ने के बाद जादू टोना को ही अपनी जिंदगी का मकसद बना लिया है । इस किताब का भाषा अलग नहीं हैं । इस किताब को Dee code किया जा चुका है । लेकीन जो इसे पड़ता है । उसका दिमाग पूरी तरह Brain wash हो जाता है । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हू की आपने दुनिया के शर्पित किताब के बारे में जान लिए हैं। लेकिन कभी भी आपको इन सब किताब मिले । तो आप नही पढ़ेंगे । क्योंकि ये सब किताब पढ़ने से आपको खतरा है । आज के लिए बस इतना ही अगर आपको इसे ही जानकारी चाहिए । तो आप हमारे ब्लॉग को subscribe कर सकते हैं । 


आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,



No comments:
Write comment