Friday, January 20, 2023

ladki ko kiss kaise kare tips in hindi - Ladka ladki ko Kiss kare to Kya hota hai


दोस्तो Kiss नाम सुनते ही दिल में हड़बड़ी मच जाती है। आपका ये किस किसी को प्यार जताने का सबसे अच्छा तरीका है।  Kiss Patner के बीच सिर्फ नही होता बल्कि एक मां अपने बच्चो को कितने बार किस करती है । 

ladki ko kiss kaise kare tips in hindi - Ladka ladki ko Kiss kare to Kya hota hai

परिवार में बड़े लोग दादी , नानी भी गालों पर kiss कर देते है । लेकिन आपने कभी सोचा की kiss की शुरुवात किसने की होगी । और क्या ऐसे कोई फायदे भी होते है । तो आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे । की kiss करने के कई सारे फायदे है। अगर आपको भी kiss के फायदे जानने है । तो बने रहे पोस्ट के अंत तक ।


Read more :- जानिए लड़की को किस करने का सही तरीका ?


ladki ko kiss kaise kare tips in hindi - Ladka ladki ko Kiss kare to Kya hota hai

आंखो में प्यार दिल में मदहोशी जिसे सोचने से दिल पागल हो जाए । उसको प्यार बोला जाता है। प्यार चेहरे पर बड़ी से मुस्कान ला देता है । लेकिन ये प्यार kiss के बिना अधूरा है । पूरी दुनिया में प्यार को जाहिर करने के किस किया जाता । 

लेकिन kiss की शुरुवात कहा से हुई ये दावे से नही कहा जाता है। कुछ Reseach का मानना है । की kiss के बारे में संस्कृत वेदों और ग्रंथो में काफी कुछ लिखा हुवा है।और ये सभी ग्रंथ आज से लगभग 3.500 हजार साल पहले लिखा गया था ।

Read more :- Ladki ko kiss karte time kaha touch karna chahiye ? 

Kiss ka shuruaat kaise huwa ? 

दोस्तो kiss का शुरुवात कोई दूसरे देश से नही बल्कि भारत से हुई थी । और ये तो बड़ा ही रोचक है । क्योंकि हमारे देश में आज भी kiss का नाम Public में नही लिया जा सकता है । वहा इस कल्चर का शुरुवात हुई है । ये बात मानना पड़ेगा । 


और कहा जाता है । की अलेजंडर की सेना इस को इंडिया से निकाल कर पूरी दुनिया में लेकर के गई । 


Ladki ko kiss karne se kya hota hai ?

दोस्तो kiss करते हुए जब आप किसी को अपने होंठो से छूटे है । तो आपके साथ - साथ आपके सामने वाले को भी आपके प्यार का पूरा Curreent महसूस होता है । और दोनो का मन खुशी से भर जाता है । आप खुद में पॉजिटिव एनर्जी fill करते है । 


और तो और आपके चहरेके झुरिया भी खतम होती है । दोस्तो ऐसा नहीं है कि kiss करने से केवल आपके dill को खुशी मिलती है । Kiss करने से कई फायदे होते हैं। जिन्हे जानकर आप हैरान रह जाएंगे । 


Kiss karne ke kya fayde hai ? 

Kiss करने से शरीर में खुशी महसूस होता है । Kissing से Oxsitesin , Dopamine , and shepherd's जैसे meterial release होते हैं। जो आपके Fillings और Pounding को मजबूत बनाते हैं। और इसके वजह से आप अच्छा fill करते हैं । 


Kiss करने से तनाव और स्ट्रेस से राहत मिलती है । चिंता वा तनाव और हार्मोन के वजह से होते है । लेकिन चूमना गले लगाना या प्यारा इजहार करने से आप का दिमाग में एक और ऑक्सियर का लेवल कम होता है। इसके साथ ही kissing से दिमाग में Oxsitosi हार्मोन रिलीज होता है। 


जिससे आप तनाव मुफ्त करते हैं। Kiss करने में आप के चेहरे के मसल्स की अच्छे एक्सरसाइज हो जाती है । जिससे झुरिया खतम होती है। और एक kiss करने में कोई 3 केलीरीज चलती है। 


जिससे आप बिना Datting के खुद को मेंटेन कर सकते हैं। Kiss करते वक्त आपका dill जोड़ो से ढकता है। इसके वजह से आपके blad प्रेशर चोड़ी हो जाती है। इस वजह से blad flow बेहतर होता है। 


Kiss blad preshar ko kam karta hai ? 

इससे blad प्रेशर की समस्या भी आराम मिलता है। और blad flow बेहतर होने का एक बहुत बड़ा फ्यादा भी है । क्योंकि हर लड़की को पता होना चाहिए । इससे आपके पीरियड के दौरान होने वाले दर्द में भी राहत मिलती है।


Kiss karne se dil ki bimari sahi hota hai ? 

इसके अलावा kiss करने से आपको दिल की बीमारी से भी राहत मिल सकती है। अब एक बात आपके दिमाग में जरूर आ रहा होगा ।kiss करते वक्त सामने वाले के मुंह के बैक्टीरिया और वायरस भी हमारे पास पहुंच जाता होगा। तो फिर हम kiss को किस तरह से फायदेमंद बता सकते हैं। 


दोस्तो ये तो सच है कि kiss करने से दूसरे इंसान की वेक्टिरिया और वायरस हमारे शरीर में आ जाते हैं। लेकिन इसके वजह से हमारा इम्यून सिस्टम भी मज़बूत होता है । 


Kiss karne se bimar nahi hota hai ? 

एक research में कहा गया है । Mounth to mounth के kiss करने से दोनो Patners का सलावई transfer होता है। Esme कुछ अनेक किटाणुओ की हल्की मात्रा भी हो सकता है। 


जिसके संपर्क में आने पर आपका अन्यूम सिस्टम उसके खिलाफ एंटी बॉडी बनाना शुरू कर देता है । और भविष्य में आप उस कीटाणु से बीमार होने का खतरा कम कर देता है। आप कह सकते हैं । की आपके अयुम सिस्टम को मजबूत करने के लिए कड़ा पीने से बेहतर है । 


आप अपने Patner को लगातार kiss कीजिए । दोस्तो kiss करने के इतने फायदे जानने के बाद आपका मन भी कर रहा होगा । जल्दी से जाकर के अपने Patner को kiss कर ले। 

लेकिन देर मत करिए लेकिन जाते - जाते आप इस पोस्ट को अपने दोस्तो के पास भी शेयर कर दे। ताकि आपका दोस्त भी kiss करने के फायदे को जान सके।

तो दोस्तो क्या आपके मन में कोई सवाल है । तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । और ऐसे ही जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग को subscribe जरूर करे । तो आज के लिए इतना ही अब हम चलते है। फिर मिलेंगे न्यू जानकारी के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,


Kiss karne ke fayde

लिप टू लिप किस करना कैसे सीखें

ज्यादा kiss करने से क्या होता है?

ब्रेस्ट की जानकारी


No comments:
Write comment