Thursday, January 26, 2023

खराब पेट को कैसे ठीक करे?

 

Friends, आज के इस पोस्ट में जानेगे की पेट मे दर्द है। या पेट खराब है। तो इसका घरेलू इलाज क्या है। इसके बारे में तो चलिए पोस्ट को अंत तक पढ़े। तभी आप सही से समझ पाएंगे।

खराब पेट को कैसे ठीक करें?

खराब पेट को कैसे ठीक करें?

आपका पेट खराब है। या फिर पेट मे दर्द के शिकायत है। तो ये है।एक घरेलू ट्रिक्स जो सबके घर मे होता है। और इस ट्रिक के मदद से आप बढ़िया हो सकते है। 5 मिनट में तो आप इस ट्रिक को जरूर आजमाए ओर पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें।


पेट दर्द या खराब पेट का घरेलू इलाज

अगर आपके पेट खराब है। या फिर आपके पेट मे दर्द की शिकायत है। तो एक घरलू उपाय है। आपलोगो के लिए ख़राब पेट के लिए अदरक एक बहुत ही करगल इलाज है। 


कैसे में आपको बताता हूं। अचलि अदरक में antivetc metiriyal ओर antivetc तत्व होते है। जिससे अगर आपके पेट मे दर्द है। तो आपको उस दर्द से तुरंत छुटकारा मिल जाता है।


इसके लिए आपको क्या करना है। एक चमच्च अदरक का poder लेना है। और उसे दूध में मिलाना है। और फिर उसे घोल देना है। ओर वो दूध पीने से आपको पेट के दर्द से आपको तुरंत छुटकारा मिल जाएगा 


तो अगर अगली बार आपकी पेट मे दर्द होता है। ओर अगर आपके पास दवाई नही हो। या फिर आप दावा नही लेना चाहते है। तो आप इस अदरक के poder को या फिर अदरक को घोल कर पी लीजियेगा।


तो आपका दर्द तुरंत खत्म हो जाएगा  तो दोस्तो आप इस ट्रिक को ना भूले क्योकि पेट दर्द और पेट खराब होते ही रहते है। तो आप इस ट्रिक को याद रखियेगा।


निश्चित

तो दोस्तो ये भी आपको पोस्ट काफी ज्यादा पसंद आया होगा लगता है। तो दोस्तो आप अपने दोस्तों के पास ये पोस्ट जरूर शेयर करे। ताकि अगर आपके किसी भी दोस्त का पेट दर्द हो तो वो इस ट्रिक के मदद से पेट दर्द से छुटकारा पा सके।


तो आपको कुछ पूछना है। तो आप हमसे पूछ सकते है। हम आपके हर सवालो का जबाब देने के लिए हम हमेशा तैयार है। तो आज के लिए इतना ही हम चलते है। फिर मिलेंगे नई पोस्ट के साथ तब तक के लिए जय हिंद जय भारत 


No comments:
Write comment