Monday, December 26, 2022

गंजापन या बालों का झड़ना कैसे रोके आसान उपायHow to prevent baldness or hair loss, easy solution

 

दोस्तो आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे कि अगर आप गंजापन या बालों का झड़ना कैसे रोके ओर अगर आप बालों का झड़ना से परेशान है और गंजापन से भी परेशान है तो आप सही website पर आए है और सही पोस्ट को पढ़ रहे है।

गंजापन या बालों का झड़ना कैसे रोके आसान उपायHow to prevent baldness or hair loss, easy solution


दोस्तो क्या आप गंजेपन से परेशान है और बालों के झरने से भी परेशान हो गए है तो दोस्तो आप इस पोस्ट को अंत तक जरूर पढ़ें आज के इस पोस्त में आपको बताऊंगा की किसे आप गंजेपन ओर बालों को झड़ने से मुक्त हो सके।तो चलिए पोस्ट को शुरू करते है।


गंजापन या बालों का झड़ना कैसे रोके आसान उपाय How to prevent baldness or hair loss, easy solution 

तो दोस्तो अगर आपके बाल झड़ रहे है।या फिर आप अपने गंजेपन  से परेशान हो गए है तो इसके पीछे की वजह क्या है। विटामिन b 7 की कमी दोस्तो आपकी body में विटामिन b7 की कमी है।


तो आप ऐसे बहार से भी दांव ले सकते है पर डॉक्टर कहते है कि b7 आपके सुबह होने से पहले मिल्क यानी दूध के साथ आपको पीना है पर डे यानी आपको हमेशा पीना है।उसी समय पर आपको इसको लेना है कि दवाई eficativ काम करे ताकि आपके hair की grow हो सके।यानी कि आपके गंजेपन या बालों को जड़ना में फिर से बढ़िया हो सके।


गंजापन या बालों का झड़ना कैसे रोके आसान उपाय How to prevent baldness or hair loss, easy solution 

तो दोस्तो आप समझ ही गए होंगे कि गंजेपन या बालों को झड़ना के श्रधारन उपाय के बारे में अगर आपके भी बाल झड़ रहे है तो आप इस trick को जरूर आजमाए।ओर अगर आप गंजेपन से परेशान है तो भी आप ये trick को follow करके आप अपने बालों को बढ़िया कर सकते है। 


ओर आप हमेशा के लिए आपके बाल का परेशानी से मुक्त हो जाएंगे और आप अपनी जिंदगी को हशी खुसी से जी सकते है।और आप आप के जिंदगी से ओर बालो से मुक्त पा सकते है।लेकिन जो मेने आपको बताया उस trick को जरूर follow करे।


तो दोस्तो आपको ये मेरे पोस्ट आपको काफी ज्यादा पसंद आया होगा और आपको पसनद आया है तो आप अपने दोस्तों के पास जरूर करे ताकि अगर आपके भी दोस्तो गंजेपन से परेशान है और बालों का झरने से परेशान है।तो आपके दोस्त इस पोस्ट को पढ़ कर वो भी अपने जिंदगी में बालों से मुक्त हो सकता है।


तो दोस्तो आप अपने दोस्तों के पास जरूर शेयर करे ताकि आपके दोस्त भी ये trick को फॉलो करके वो भी अपने गंजेपन ओर बालों के झरने से मुक्त हो सके।


तो दोस्तो क्या आपके मन मे कोई राय है या फिर आपके मन मे कोई सवाल है तो आप हमसे पूछ सकते है हम आपके सवालो का जाबाब देने के लिए हमेशा तैयार है। आप हमसे पूछ सकते है।


तो दोस्तो उम्मीद करता हु की ये पोस्ट आपको बहुत ज्यादा पसंद आया होगा तो दोस्तो आज के लिए इतना ही हम चलते है और फिर मिलेंगे नई पोस्ट के साथ तब तक हमारे पोस्ट के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो का दिल से 

धन्यवाद….


जय हिंद जय भारत

No comments:
Write comment