Saturday, September 19, 2020

Mobile hack कैसे करे।पूरा mobile

 Mobile hack कैसे करे।

दोस्तो में ऐसा tick बताने वाला हु।की आप दूसरे का mobile को hack कर सकते है।बिना tech किये तो चलिए जानते है।कि ऐसा सच मे हो सकता है।और सच है।तो कैसे करे hack
Dusre ka Mobile hack kaise kare



 बिना किसी और डीपी के अंदर दोस्तों आप भी किसी के फोन को हैक कर अपने फोन पर लाइव देखना चाहते हैं। तो दोस्तों आपने बिल्कुल सही पोस्ट को पढ़ रहे है। आज की इस पोस्ट के अंदर मैं आप सभी को ऐसी खतरनाक hacking के बारे में ओर कैसे ढूंढे जिसकी मदद से दोस्तों आप किसी के भी फोन को लाइफ अपने फोन पर देख पाएंगे बस दोस्तों आपको इस पोस्ट को पूरा पढ़ना है।


 इस पोस्ट को देखने के बाद मैं दावा करता हूं। मैं इस बात की गारंटी लेता हूं। कि आप किसी के भी फोन को अपने फोन पर ऐड कर पाएंगे क्या उसके फोन को टच नही करना है। वह बंदा आप से 1000 किलोमीटर दूर है। तो भी कोई दिक्कत वाली बात नहीं है। आप उसके फोन को टच ही नहीं करना है। बस एक ऐसी ट्रिक हम बताएंगे जिसको यूज करेंगे और आपका काम हो जाएगा अगर दोस्तों आप भी अपने गर्लफ्रेंड के बॉयफ्रेंड के हस्बैंड वाइफ फैमिली मेंबर किसी पर भी नजर रखना चाहते और जानना चाहते हैं।


 कि वह अपने फोन पर क्या-क्या करता है दोस्तों अगर वह गूगल पर क्या सर्च करता है। इंस्टाग्राम पर किस से बातें करता है। फेसबुक पर किस से बातें करते हैं। वह कॉल पर किससे बात करता है। कब उसके फोन पर कॉल आता है। और क्या कॉल पर बात होती है कॉल रिकॉर्डिंग भी दोस्तों सब कुछ आप अपने फोन पर आएंगे बस आपको इस पोस्ट को शुरू से लेकर अंत इस पोस्ट को देखने के बाद आप किसी के भी फोन को हैक कर पाएंगे और आपको भी यूट्यूब पर यह सर्च नहीं करेंगे कि हम किसी के फोन को कैसे हैक करें।


 क्योंकि यह वीडियो देखने के बाद आपको कभी सर्च करने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी अगर दोस्तों कोई भी काम कर रहे हैं। तो वह काम छोड़ दे दो मिनट के लिए प्लीज इस पोस्ट को पूरा देख लीजिए यह पोस्ट आप सभी के लिए बहुत ज्यादा काम आने वाली है। तो चलिए दोस्तों पोस्ट को शुरू करते हैं। पोस्ट को शुरू करने से पहले मैं आप सभी से छोटी सी रिक्वेस्ट करना चाहता हूं एजुकेशन के पत्थर से बनाई जा रही है इसका किसी को भी लेकर एक्टिविटी आप इन को बढ़ावा नहीं देना है।


 अगर आप इसका गलत इस्तेमाल करेंगे तो उसके जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ आप होंगे आप को लाइक करना है। जो पोस्ट आप देख रहे हैं उसके नीचे आपको subscribe का बटन दिखेगा वहां पर क्लिक करके उसको subscibe कर देना क्योंकि दोस्तों जवाब पोस्ट को लाइक करते हैं। मोटिवेशन मिलती है।तो में  अच्छी पोस्ट लाने की पूरी कोशिश करते हैं।


   यहां पर आपको एक ऐसा काम कर लेना है। उसके बाद आपको कुछ भी नहीं करना है बस यहां से आपको पोस्ट को बहुत ध्यान से देखना है दोस्तों जो पोस्ट आप देख रहे हैं उसके नीचे यहां पर आपको एक एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना वही आपको समझना है। फिर जाकर डाउनलोड कर के अपने फोन पर भी करना है। यहां पर मैं एप्लीकेशन को ओपन करके आपको दिखा देता हूं। इसमें क्या सी कौन सी सेटिंग से जो यहां पर हम करेंगे तो दोस्तों मैंने एप्लीकेशन ओपन कर लिया और यहां पर से परमिशन जो थी वह सारी दे दी उसके बाद आप यहां पर देख सकते हैं। 


एप्लीकेशन कांटेक्ट कैलेंडर पिक्चर उसके फोन की गैलरी की फोटो है। गूगल ड्राइव पर कॉल रिकॉर्डिंग सब कुछ तो आप अपने फोन पर देख सकते हो। आप को बहुत ध्यान से देखना है। टॉप यहां पर 3 डॉट पर क्लिक करना है। उसके बाद यहां पर दोस्तों को सेटिंग पर क्लिक करना है। उसके बाद दोस्तों यहां पर आपको बहुत सारी सेटिंग्स मिल जाएगी कोई भी सेटिंग्स दोस्तों आपको नहीं छेड़छाड़ करनी है।


 यहां पर दोस्त आपको फ्री मिलेगी देखने को सिर्फ ड्यूल सेटिंग को ऑन कर लेना उसके बाद दोस्तों आपके सामने कुछ ऐसा इंतजाम हो कर आ जाएगा यहां पर दोस्तों आपको एक ऑप्शन मिलेगा रेगुलर बैकअप सेटिंग यहां पर दोस्तों को रेगुलर मेक अप को भी परमिशन दे देना है। कांटेक्ट को भी दे देना है। और कॉल डिटेल्स को भी दे देना और कैलेंडर को भी दे देना उसके बाद दोस्तों आपको नीचे दो ऑप्शंस देखने को मिलेंगे डिलीट ऑप्शन मिलेगा दोस्तो आप यहां पर बहुत ध्यान से समझ आ जाए जो ठीक है।


 वह यहीं पर मेंट्रिक है। अगर आप यहां पर जरा सा भी मिस करेंगे तो आप इसे नहीं समझ पाएंगे दोस्तों यहां पर आपको डिलीट आफ्टर अपलोड करने का यह मतलब है। कि जैसे दोस्त गूगल अपलोड होगी वहां से फोल्डर जो है। वह डिलीट हो जाएगा ताकि कि उसके फोन का बैकअप जो है। वह इंटरनल जो है। वह भरे ना इसे दोस्तों आप जिस का भी फोन हैक करोगे उस को कानों कान खबर नहीं लगेगी यह काम आपका किया हुआ है।


 उसको भनक भी नहीं लगेगी कि आपने किया है। उसके साथ और आप सब कुछ करते रहोगे उसे पता भी नहीं चलेगा उसके बाद आपको अपलोड तो गूगल टाइप करना जहां पर क्लिक करेंगे आपकी जीमेल अकाउंट आप पर करना क्या है। दोस्तो आपको यहां पर एड अनदर अकाउंट पर जाना है  और यहां पर दोस्तो आप हो उसकी मेल आईडी और पासवर्ड को डाल देना है। दोस्तो आप को उसके मेल आईडी को डालना है। और पासवर्ड को डालना है। उसके बाद दोस्तों आपको यहां ओके पर क्लिक कर देना है। आपको पहले उसके मोबाइल की सारी बैकअप जॉइन कॉल रिकॉर्डिंग कॉल डिटेल सब कुछ दोस्तों आपको उसके फोन पर सीधा आपके फोन पर मिलती रहेगी और आप लाइव देखते रहेंगे कि वह अपने फोन पर क्या कर रही है।


 तो दोस्तों आज के लिए इतना ही फिर मिलते हैं।अगर आपको कुछ पूछ्ना हो।तो comment करे।

 स्टिंग अनफिट पोस्ट के साथ तब तक के लिए बाय बाय 

No comments:
Write comment