Saturday, June 8, 2024

Short video ko short feed mein kaise bheje

By:   Last Updated: in: ,

 

दोस्तों You tube से पैसा कमाना सभी का एक सपना है लोग चाहते हैं कि घर बैठे मोबाइल के जरिए पैसा कमाएं और अपने परिवार फैमिली के साथ रहे । लेकिन कभी काल हम लोगों का किस्मत साथ नही देता है । यानि कि हम लोग जैसा चाहते हैं वैसा बिलकुल भी नहीं होता है ।

Short video ko short feed mein kaise bheje

ओर जो नही चाहते हैं वही होता है जिस से हम लोगो को काफ़ी गुस्सा के साथ परेशानी भी होती है । ओर हम लोग सोचते हैं कि ऐसा सिर्फ हमारे साथ ही क्यों होता है । जो नही होना चाहिए । You tube से लोग लाखों रुपए महीने कमा रहे हैं । ओर लाखो लोग You tube को छोड़ रहें हैं इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि You Tube Video पर व्यूज नही आता है । 


Short video ko short feed mein kaise bheje

You tube video को चाहे लॉन्ग वीडियो या फिर शॉर्ट्स वीडियो You tube Trending में भेजना बहुत ही मुस्किल काम है । इसके लिए आपको वीडियो क्वालिटी के साथ ट्रेंडिंग hagtags का इस्तेमाल करना होता है जो हम लोगो को मालुम ही नहीं है । 


इतना ही नहीं You tube पर उसी का वीडियो वायरल होता है जिसके You Tube Channel पर Subscriber है और You tube से वही लोग पैसे कमा रहे हैं । इसके अलावा कम Subscribe वाले चेनल का वीडियो लोग देखना पसंद नहीं करते हैं क्योंकि लोग सोचते हैं कि गलत जानकारी देते हैं । 


Read more - 1000 Subscriber par kitna paise milte Hain ? 


तो दोस्तों अगर आपके भी वीडियो में व्यूज नही आ रहे हैं जिसके कारण आपके चैनल पर Subscriber नही है और नही आपके channel Monitaze है तो ऐसे में आपको हमारे इस पोस्ट को पुरा पढ़ना चाहिए क्योंकि आज हम आप सभी को Paid Promotion tricks के बारे में बताने वाले हैं । 


जिस से आप मात्र 10 दिनों में 1000 Subscriber ओर 4000 Watch पुरा कर पाओगे । इसके अलावा आप Shorts Video के लिए 10million Video मात्र 10 दिनों में प्राप्त कर सकते हैं जिसके कारण आपके You Tube channel Monitaze हो जायेगा । तो चलिए शुरू करते हैं । 


You tube Paid Promotion ? 

Paid promotion यानी पैसे देकर आपको अपने You Tube Channel को Monitaze करवाना होता है । जिसमे आपको 1000 Subscriber ओर 4000 Watch Time देने के बाद आपके Channel को You Tube Monitaze के लिए अप्लाई किया जाता है । 


Read more - You Tube Adsense Approval kaise len ? 


इसका खाश बात यह है कि आपको जो 1000 Subscriber दिया जायेगा और Watch Time वो Real होगा । 100% Full Guarantee रहेगा । किसी भी प्रकार के कोई भी फेक चीज आपको नहीं दिया जाता है । 


Paid Promotion का सबसे खाश बात है कि आप अपने मर्जी के Sarvice को ले सकते हैं यानि कि आप चाहें तो सिर्फ Subscriber ले सकते हैं या फिर व्यूज , लाइक , कॉमेंट ले सकते हैं ये आपके उपर निर्भर करता है । Paid promotion का लिस्ट आप नीचे में देख सकते हैं । 


Youtube shorts video viral kaise kare

YouTube Video Subscribe:-👇

10Rs:- 100 Subscribe

30Rs:- 370 Subscribe

50Rs:- 700 Subscribe

80Rs:- 1000 Subscribe


Special Offer👇

700Rs:- 10k Subscribe


7000Rs:- Description:-👇

▶️ Start: 0-12 Hours

🎯 Complete In : 10-15 Day

🔥 Quality: Real Method

💧 Drop: Non Drop

⭐ Guarantee: Lifetime

⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝

🖇️ Link: Put Video Link [ Must Be 5min ]

⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝⇝

𝐍𝐨𝐭𝐞:

💫 Make Your Subs Public Before Order


💫 You Have At Least 1 Video Of 5 Minu On Chanel If You Don't Then Upload It


Short video ko short feed mein kaise bheje

YouTube Video Views:-👇


10Rs:- 100 Views

30Rs:- 370 Views

50Rs:- 700 Views

80Rs:- 1000 Views


Special Offer👇


700Rs:- 10k Views


YouTube Like Service 👇


10Rs:- 100 Like 

30Rs:- 370 Like 

50Rs:- 750 Like 

70Rs:- 1000 Like 


Special Offer:-👇

650Rs:- 10k Like 


निष्कर्ष 

दोस्तों अगर आप You tube से जल्द पैसा कमाना चाहते हैं तो Paid Promotion आपके लिए एक बेस्ट जरिया है । जिस से आप कम समय में पैसे जल्द कमा सकते हैं । साथ ही Paid Promotion से आपको किसी भी प्रकार के कोई भी नुक्सान नहीं होता है । 


साथ ही Subscriber ओर Watch Time का पुरा Guarantee रहेगा । अगर आप इस सर्विस को लेना चाहते हैं तो दिए गए Whatsapp Group लिंक Join पर क्लिक करें । आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । हमारे साथ जुडे रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment