Sunday, January 21, 2024

mobile me network speed show kaise karen

 

दोस्तों ऐसे कई सारे Mobile है जिसमें Internet Speed Show नही करता है जिस से हम लोगों को पता ही नहीं चलता है कि हमारे Mobile में Internet चल रहा है या फ़िर नही साथ ही Internet चल रहा है तो कितने के Speed में चल रहा है । ये नही पता चलता है । 

mobile me network speed show kaise karen

जिस से लोग काफी ज्यादा परेशान हो जाते हैं सो हम आप सभी को यही बताने वाले हैं कि आप अपने Mobile में किस प्रकार से Network Speed को Show करा सकते हैं इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


mobile me network speed show kaise karen

Mobile के अंदर Internet Speed Show करना बहुत ही आसान है ये फिचर बहुत से Mobile में Otometic चालु रहता है लेकिन बहुत से mobile में इसे चालु करना पड़ता है । 


Read more - Mobile Data On nahi ho Raha hai kya karen ? 


Internet Speed Show करने वाले setting अधिक Mobile में एक जैसा ही होता है लेकिन शायद आपके Mobile कुछ Changes मिल सकता है । तो आप इस चीज़ को ध्यान से करे । 


हम आपको Real Me Phone के Internet Speed को आप किस प्रकार से Show करा सकते हैं इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । 


mobile me network setting kaise kare

1) सबसे पहले आपको अपने Mobile के Setting में जाना है Setting में आपको Notification & Status Bar का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है । 

mobile me network speed show kaise karen

2) अब आपको Status Bar का ऑप्शन मिलेगा उस पर क्लिक करना है । 

mobile me network speed show kaise karen

3) Battery Percentage के नीचे में आपको Real - Time Network Speed का ऑप्शन मिलेगा । जो आपके Mobile में Off होगा तो आपको उसे ON कर देना है । 

Jio ka network speed kaise badhaye

4) इतना करने के बाद आपको Back आ जाना है अब आपके Mobile में Internet Speed Show करना शुरू कर देगा जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Jio ka network speed kaise badhaye

तो आप इस प्रकार से Real Me के किसी भी Phone के Internet Speed को अपने Mobile में Show करवा सकते हैं । साथ ही किसी दूसरे Company के Mobile में हल्का सा setting आपको Change मिलेगा । 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि आप अपने Phone के Internet Speed वाला ऑप्शंस को चालू कर पाए होंगे । आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । 


ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना पसंद करते है तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment