Wednesday, March 20, 2024

वीडियो कॉल पर बात करने वाली लड़कियों के नंबर

  

धन , दौलत , पैसा आपके पास सब कुछ है लेकिन लड़कियां आपके पास नही है तो जिंदगी कोई काम का नही है लेकिन एक बात यह भी सच है कि पैसा आपके पास है तो लडकिया अपने आप आपके पास आ जायेगी । 

वीडियो कॉल पर बात करने वाली लड़कियों के नंबर

लेकिन यह भी सच है कि आप ने कभी देखा होगा कि जिस लडके के पास पैसा नहीं होता है जो लफुवा लड़का होता है उसी के पास लड़कियां भी होती है । आप अपने गांव में ऐसा लड़का को देखा होगा कि जिसके पास खाने का नहीं है उसके पास खूबशुरत लड़किया होती है । 


वीडियो कॉल पर बात करने वाली लड़कियों के नंबर

दोस्तों अगर आप सिंगल हैं और आपके पास लड़कियां नहीं है तो इसका मतलब यह नहीं है कि आपका सामान या फ़िर आपके पास लड़कियां नही होना चाहिए बिलकुल आपके पास लड़किया होने चाहिए । 


Read more - Facebook se Ladki ka Number kaise nikale ? 


क्योंकी इस दुनिया में सभी के पास गर्लफ्रेंड है यहा तक जिसके शादी हो चुके हैं उसके भी Girlfriend और बॉयफ्रेंड होते हैं तो हम लोग Single हैं हम लोगो के पास भी गर्लफ्रेंड होनी चाहिए 


तो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी कुछ ऐसे लड़कियों के मोबाईल नम्बर देने वाले है जिस से आप online video calls पर बात कर सकते हैं साथ ही ऐसे ऐप भी आपको बताएंगे जिस से आप लड़कियों से वीडियो कॉल बात कर सकते हैं वो भी बिलकुल फ्री आपकों कोई पैसे देने की जरुरत नहीं है । 


Live Talk Video Calling app ? 

दोस्तों Live Talk एक Video Calling App है और इस से आप देश विदेश कही के भी लड़कियो से Video Calling बात कर सकते हैं साथ ही जो लङकी आपको पसंद आएं उन से आप Chat कर सकते हैं । 


Read more - Online Ladki Booking kaise karen ? 


Live Talk App को आप किस प्रकार से यूज कर सकते है इसके बारे में मेने पहले से ही आर्टिकल लिखा हुं । जिसका लिंक आपको नीचे में दिख रहा है आप उस पर क्लिक कर सकते हैं । 


Sugar Daddy Relationship ? 

अगर आपके पास पैसा है और लड़कियां नहीं है तो अब आप लड़कियों को अपने मर्जी के अनुसार से Book कर सकते हैं । जेसे - 6 महिने , 1 साल , 2 साल , 10 , 50 साल तक 


इसमें लडके को सुगर डैडी कहा जाता है और लड़कियों को Sugar Babby साथ ही ज्यादा उम्र के महिलाओं को Sugar Mom भी कहा जाता है । Sugar Baby को Book करने के लिए Google पर कई सारे वेबसाइट मिल जायेगा जिसे आप यूज कर सकते हैं । 


हालाकी Sugar Babby विदेशी कल्चर है और ये कल्चर इण्डिया में भी अपना कदम पसार रहे हैं । सुगर डैडी और सुगर बेबी के बारे मै अधीक जानने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 


देने वाली लड़कियों के नंबर

दोस्तों नीचे में जो आप Mobile Number देख रहें हैं ये कुछ ऐसे लड़कियों का Mobile Number है देने का काम करते हैं जिसे आप अपने लिए यूज कर सकते हैं । 


  • +918826049083 Rajani

  • +918107436054 Sahini

  • +919432092595 Veeny

  • +917666020401 Sanya

  • +918860721609 Seema

  • +9109878116264 Rohini

  • +919871060401 Heer

  • +919988684521 Ruby

  • +919871082524 jyoti+


( Note ) दोस्तों ये सारे लड़कियों का Mobile Number Internet से उठाया गया है जिसके कारण इस Number पर Call करना Safe है या नहीं ये हम आपको नही बता सकते हैं । लेकिन इतना जरूर कहेंगे की ये सब Froud Blackmail करने वाले लड़किया होती है । 


इसलिए अगर आपको सच्चे में Girlfriend की जरुरत है तो आप अपने गांव या फ़िर अपने नज़दीक के आस पास के लड़कियों को पटाए जिस से आपके सारे काम भी निकल जायेगा । 


और आनलाइन के चक्कर में पड़ते हैं तो आप बरवाद हो जाओगे साथ ही आपको कुछ भी नही मिलेगा । दोस्तो हमारा उद्देश है लोगो को सही जानकारी देना लेकिन आप हमारे बातों को नही समझते हैं तो इसमें हम कुछ नही कर सकते हैं । 


अगर आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment