Sunday, December 10, 2023

Thermalcamera.com

  

दोस्तो जैसा कि आप Adult Site पर कभी गए होगें । तो उसमें चलने वाले Ads में आपको बताया जाता है कि आप किस तरह से किसी के भी फोटो से कपड़े को हटा सकते हैं । साथ ही आप ने शारूख खान के बादशाह मूवी देखा होगा । तो आप ने देखा होगा की शारूख खान किस प्रकार अपने चश्मे के मदद से लोगों को लांगा देखता था । 

Thermalcamera.com

इसके अलावा गूगल पर आपको लाखों वेबसाइट मिल जाते है जो आपको कपड़ा हटाने वाला ऐप के बारे में बताता है और लोग आपको कपड़ा हटाने वाला ऐप भी देता है । आप ने देखा होगा । 


Thermalcamera.com

दोस्तों गूगल पर आपको एक Thermal camera.com के नाम से वेबसाइट भी मिल जाता है । जिसमे आप सभी को camera खरीदने के लिए कहा जाता है । लेकिन उस कैमेरा का खासियत क्या है । ये हम आपको नही बता सकते हैं । 


Read more - कपड़ो के आर पार देखने वाला कैमरा ? 


सो आज हम आप सभी को बताने वाले हैं कि आप फोटो से कपड़ा हटाने वाला ऐप किस तरह से डाऊनलोड कर सकते हैं । ओर उसका यूज किस तरह से करना है इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


आर पार देखने वाला कैमरा डाउनलोड

Play store पर आपको बहुत सारे कपड़ा हटाने वाला ऐप मिल जाता है । जिसमे कुछ एप काम नही करता है । इसलिए आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक कर एप डाउनलोड कर सकते हैं । 

Thermalcamera.com

          Girl body scanner 


1)Girl Body Scanner Camera Xray Download हो जाने के बाद आपको Open करना है । 


2) App open करने के बाद आप से कुछ परमिशन मांगा जायेगा । जिसे आपको दे देना है। अब आपके पास 2 ऑप्शन मिलेगा । Camera और Gallery तो आप डायरेक्ट कैमरा से किसी के फोटो लेना चाहते हैं तो कैमेरा पर क्लिक करना है । या फिर आप Gallery से फोटो लेना चाहते हैं तो gallery पर क्लिक करना है । 


3) अब कुछ समय सेकंड चलेगा तो आपको वेट करना है । अब आपके पास रिजल्ट आ जायेगा । जिसे आप देख कर हैरान हो जाओगे । 


तो दोस्तों आप इस प्रकार से किसी के फोटो से कपड़ा को बहुत ही आसानी से हटा सकते हैं इसका खाश बात है कि ये बिलकुल फ्री है आपको किसी भी प्रकार के कोई पैसे Pay करने की जरूरत नहीं है । 


( Note ) कपड़ा हटाने वाला ऐप फेक है ये आर्टिकल सिर्फ मनोरंजन के लिए लिखा गया है ऐसा कुछ भी एप नही है जिस से आप किसी के कपड़ा को हटा सकते हैं ये सिर्फ मस्ती और मनोरंजन के लिए बनाया गया है । 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । ऐसे ही इंटरेस्टिंग इंफॉर्मेशन जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें हमारे साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment