Sunday, March 10, 2024

Kisi ko apni mohabbat mein pagal karne ka Wazifa

 

Love is life प्यार ही जिंदगी हैं जब हम लोग किसी लडके या फ़िर लड़कियां को देखते हैं तो सोचते हैं कि क्या चीज़ है आर अगर हमे मिल जाए तो हम इसे जिन्दगी भर खुश रखेंगे या फ़िर कई ऐसे भी लोग होते हैं जो सिर्फ़ मस्ती करने के लिए करते हैं । 

Kisi ko apni mohabbat mein pagal karne ka Wazifa

Kisi ko apni mohabbat mein pagal karne ka Wazifa 

दुनिया में एक से एक खुबसूरत लड़कियां हैं जिस प्रकार लडके लडकियां को देख कर उसके लिए पागल हो जाते हैं उसी प्रकार लड़किया भी लडके को देख कर उसके प्रती पागल हो जाते हैं । 


लडकिया भी चाहती है कि हमारा boyftiend या फ़िर मर्द अच्छा और खूबसूरत मिले उसी प्रकार लडके भी चाहते हैं कि हमारे Girlfriend या Wife खूबशुरत हो जिस से प्रेम करने में अच्छा फील हो । 


तो आज के इस पोस्ट में हम आप सभी लोगो को बताने वाले हैं कि kisi ko apni mohabbat mein pagal karne ke wafiza क्या है इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे तो चलिए शुरू करते हैं । 


Kisi ko apne pyar me pagal kaise karen ? 

दोस्तों जो है उसी में खुश रहना चाहिए साथ ही आप जैसा करते हैं वैसा ही आपको मिलता है अगर आप किसी दुसरे के ऊपर जादू टोना करते हैं तो कोई आपके ऊपर भी जादू टोना करता है । 


जेसे अगर आपको किसी के वाइफ से प्रेम करते हैं तो कोई ऐसे भी लोग होंगे जो वो आपके वाइफ से प्रेम करते होगें । अगर आप किसी के साथ गलत कर रहे हैं तो कोई आपके साथ गलत कर रहा है । ये दुनिया का रीति रिवाज है और इस रीति रिवाज को कोई भी नही बदल सकता है । 


( Note ) दोस्तों हमारे बातों को आप गलत ना समझें । क्योंकि हम वही बताते हैं जो रियल है । आप नावज पढ़ते हैं इसका मतलब है कि आप सुख से जीना चाहते हैं आपके ऊपर आने वाले सभी कष्ट दूर होते हैं और आप जन्नत में जाते हैं । 


लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप गलत करते हैं तो अल्लाह आपको बचाता हैं क्योंकि ये दुनिया का रीति रिवाज है कि जो लोग गलत किया है उसके साथ भी गलत होता है । 


यहां तक अगर आप किसी के साथ गलत करते हैं तो आपके साथ भी कोई गलत करता है । वैसे प्यार करना गुनाह नहीं है लेकिन किसी के साथ जबरदस्ती करना गुनाह है । आपके मन में किसी भी प्रकार का कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment