Sunday, October 29, 2023

Whatsapp message edit kaise karen

 

WhatsApp एक Datting App है यहीं वजह है कि इसमें लोग एक दुसरे के साथ जुड़ते हैं और Chat करते हैं । Whatsapp लोगो को Video Calling करने का सुवीधा प्रदान करती है । यहीं वजह है कि लोग Whatsapp को बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं । 

Whatsapp message edit kaise karen

लेकिन दोस्तों जब हम लोग किसी के पास Message करते हैं । तो उस मैसेज में गलती से कुछ ऐसा वर्ड लिखा जाता है । जो नहीं लिखना चाहिए । जिसके बाद हम लोग उस Message को Delete कर देते हैं । ओर फिर से Message भेजते हैं । 


Whatsapp message edit kaise karen 

गलती से भेजा गया मेसेज को हम लोग डिलीट कर दोबारा से लिखते हैं । लेकिन हम लोग उस Message को Edit कर सकते हैं । जहां पर गलत लिखा गया है उस जगह को Edit कर सकते हैं । अब आप गलत chat को Edit भी कर सकते हैं । 


तो हम आप सभी को बताने वाले हैं कि मेसेज में गलत लिखा गया है और send भी हो चूका है । तो आप उस Message को किस प्रकार विकसित Edit कर सकते हैं । इसके बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे साथ बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Edit WhatsApp message online

स्टेप.1 आपको Whatsapp App open करना है । आप ने जिस के पास गलत Message किया है । उस Chat को open करना है । या फिर आप Try के लिए किसी के पास गलत Message भेज सकते हैं । जैसा कि आप नीचे इमेज में देख सकते हैं । 

Whatsapp message edit kaise karen

स्टेप.2 जो गलत Message हैं जिसे आप Edit करना चाहते हैं । आप उस पर थोडा समय दबाए रखें । वो Message Salect हो जायेगा । ऊपर में 3 Dot का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

WhatsApp edit message time limit

स्टेप.3 अब आपको Edit का ऑप्शन मिलेगा । उस पर क्लिक कर देना है । 

WhatsApp edit message time limit

स्टेप.4 अब आप उस Message को Edit कर सकते हैं । आप हमारे बताएं गए टिप्स को फॉलो करें । आपको सब समझ में आ जायेगा । 

Edit WhatsApp message online


Whatsapp पर आप किसी भी प्रकार के कोई भी Message भेज देते हैं । ओर गलती से कुछ गलत लिखा जाता है और आप उसे Delete नही करना चाहते हैं । तो आप उसे Edit कर सकते हैं । जो मेने आपको बताया । 


तो आप इस प्रकार से message Edit कर सकते हैं । आपके मन में कोई सवाल है तो कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,



No comments:
Write comment