Monday, October 2, 2023

गूगल से रिंगटोन डाउनलोड कैसे करें

 

Mobile में जब तक Ringtone Set नही करते हैं । तब तक Mobile में दिए Hello Tune अच्छा नही लगता है । जिसके बाद हम लोग You tube पर मन पसंद के Ringtone ढूंढते हैं । लेकिन समस्या सबसे बड़ी यह है । 

गूगल से रिंगटोन डाउनलोड कैसे करें

कि आप You tube से किसी भी Ringtone या फ़िर Video को डाउनलोड नही कर सकते हैं । जिस से परेशान हो कर कई लोग Mobile में Ringtone लगाना ही छोड़ दिया है । 


तो आज आप सभी को हम बताने वाले हैं कि आप किस प्रकार से अपने Mobile मे Ringtone लगा सकते हैं । वो भी आप अपने मन पसन्द का Ringtone लगा सकते हैं । तो चलिए शुरू करते हैं । 


गूगल से रिंगटोन डाउनलोड कैसे करें

Google से आप कोई भी Video या Ringtone , photo कुछ भी डाउनलोड करना चाहते हैं । तो इसके लिए आपको कोई भी App Download करने कि जरुरत नहीं है । आप Direct Google से download कर सकते हैं । 


Ringtone Download करने के लिए सबसे अच्छा Mob Cup website हैं । और इसका खाश बात यह है कि आप इस वेबसाइट से Free Walpaper भी Download कर सकते हैं । 


स्टेप.1 अपने मन पसन्द Ringtone Download करने के लिए आपको Google पर जाना है और Mo cup Search करना है । या फ़िर आप हमारे दिए गए लिंक पर क्लिक कर भी आप जा सकते हैं । 

गूगल से रिंगटोन डाउनलोड कैसे करें

स्टेप.2 जब आप Mob Cup Website पर जाते हैं । तो आपको हल्का सा स्क्रॉल करना है । आपकों 2 ऑप्शन मिलेगा । Walpaper , Ringtone तो आपको Ringtone पर क्लिक कर देना है । 

गूगल से रिंगटोन डाउनलोड कैसे करें

स्टेप.3 अब आपके पास बहुत सारे Ringtone आ जाएगा । आप Play ऑप्शन पर क्लिक कर Ringtone सुन सकते हैं । अच्छा लगे तो Download करने के लिए Download पर क्लिक करना है । 

यूट्यूब से रिंगटोन कैसे डाउनलोड करें

स्टेप.4 अब आपके पास 3 ऑप्शन मिलेगा । तो आप Download MP3.ringtone पर क्लिक कर देना है ।

यूट्यूब से रिंगटोन कैसे डाउनलोड करें

स्टेप.5 अब ये Ringtone आपके Mobile में Save हो जायेगा । आप उसे Ringtone Set कर सकते हैं । जेसे आप निचे इमेज में देख सकते हैं । 

यूट्यूब से रिंगटोन कैसे डाउनलोड करें

Mob Cup का app आप डाऊनलोड करना चाहते हैं । तो आप डाउनलोड कर सकते हैं । इसके लिए आपको ऊपर में Open app का ऑप्शन मिल रहा है । आप उस पर क्लिक कर इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं । 


तो दोस्तो उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । अगर आपके मन में किसी भी प्रकार के कोई सवाल है । तो आप हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment