Tuesday, February 13, 2024

love vivah.com । lovevivah.com login

  

Lovevivah.com ये एक Bhojpuri Movie है । जिसमे Pradip Pandey ( Chintu Pandey इसमें Hero का रोल निभाते हैं साथ ही आम्रपाली दुबे हीरोइन का रोल निभाते हैं । 

love vivah.com । lovevivah.com login

लेकिन सबसे हैरानी की बात यह है कि Love Vivah . com एक Datting site हैं । जिसमे आप अपने जीवन साथी को ढूंढ सकते हैं । और आप अपने समय को अच्छे तरह से बिता सकते हैं आपके मन है तो आप शादी भी कर सकते हैं । 


तो आज के इस पोस्ट में हम आपको Love Vivah .com Movie के साथ आपको Vivah.com Datting site के बारे में भी बताएंगे । इन दोनों के बारे मै आपको पूरी जानकारी देंगे । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


love vivah.com । lovevivah.com login

सबसे पहले आपको बता दूं कि Aparichit Movie आया था जो Aparichit.com website के आधारित पर बनाया गया था । उसी प्रकार Love Vivah.com Movie इस वेबसाइट के आधारित पर बनाया गया है । 


वैसे आप Chintu Pandey के Love Vivah .com Movie देखना चाहते हैं । तो आप You tube पर जाकर देख सकते हैं । ये Movie You tube पर अपलोड कर दिया गया है । 


हम लोगों को Site पर Movie Upload करने का परमिशन नही है । जिसके कारण हम आपको इस मूवी को अपने साइट पर अपलोड नही कर सकते हैं । इसी लिए आपको You tube पर ही जाकर आपको Movie देखना होगा । 


matrimonialsindia.com login

Love vivah के अलावा और कई सारे Datting App है । जो Real है और उसमें आपके साथ कोई भी धोखा धडी नही हो सकता है। क्योंकि ये सब सरकारी लिस्ट में रजिस्टर है । जेसे - 


Shadi.com , Jeevansathi.com , Tinder ये तीनों Site और App का नाम बहुत ही ज्यादा Famous हैं । जिसके कारण इन तीनो datting app का इस्तेमाल लडके और लड़किया भी करती है । 


अगर आप सबसे बढ़िया Datting App का तलाश कर रहे हैं । तो आपको Shadi .com , Jeevansathi .com , Tinder इन तीनों में से किसी एक का आपको यूज करना चाहिए । इन तीनों datting site का यूज आप किस प्रकार से कर सकते हैं । इसके बारे मै हम पहले से ही जानकारी दिया हू । जिसका लिंक आपको निचे में मिल रहा है। आप उस पर क्लिक कर सकते हैं । 


तो दोस्तों उम्मीद करता हूं कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । अगर आप इसी प्रकार के और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग पर विजिट करें । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,


No comments:
Write comment