Friday, September 15, 2023

GyanKamao telegram group LINK

 

घर बैठे पैसा कमाने का सबसे आसान तरीका है Gyan kamao site क्योंकि आप इस वेबसाइट के मदद से हर रोज़ 2000 हज़ार रुपया कमा सकते हैं । और खाश बात यह है कि आपको कोई भी काम नही करना होता है । 

GyanKamao telegram group LINK

Gyan kamao से आज के समय में लाखो रुपए कमिशन के तोर पर पैसे कमा रहे हैं । और ये इंडियन साइट है । जिस पर भरोसा किया जा सकता है । आपका क्या विचार हैं । 


GyanKamao telegram group LINK

Gyan kamao का कोई भी Telegram Group नही है । इसका सिर्फ वेबसाइट है । जहां से आप को कमीशन दिया जाता है । और आप पैसे कमा सकते हैं । 


तो आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले है कि Gyan kamao किस प्रकार से काम करता है । और आप इस से केसे पैसे कमाते हैं । इसके बारे में आपको पूरी जानकारी देंगे । तो चलिए शुरू करते हैं । 


Gyan kamao commission chart

Gyan kamao Commission की तोर पर काम करता है । जेसे आप Gyan kamao से Packages Buy करते हैं । तो आपको एक Link दिया जाता है । जिसे आप अपने दोस्तों के पास शेयर कर सकते हैं । 


जब उस लिंक से आपके दोस्त Gyan kamao से Packages Buy करता है । तो आपको 80% तक का कमीशन दिया जाता है । और आपके दोस्त किसी के पास Link शेयर करता है । और Gyan kamao से Packages लेता है । तो आपको 25% तक कमीशन दिया जाता है । 


आपके दोस्त का दोस्त फ़िर उसके दोस्त फ़िर उसके दोस्त आनी जितने भी लोग उस Link से Gyan kamao से Packages Buy करता है । आपको 5% तक का कमीशन दिया जाता है । 


Gyan kamao Products ? 

Gyan kamao पर आपको सभी प्रकार के Product मिल जाता है । जेसे - Affiliate marketing course , Video editing Course जेसे Packages आपको मिल जाता है । 


इसमें आपको कई सारे Packages मिल जाता है । साथ ही आप जिस तरह के Packages लेते हैं । उसी प्रकार से आपको पैसे Pay करना होगा । ये आपके उपर डिपेंड करता है कि आप किस प्रकार के Packages लेना चाहते हैं । 


Gyankamao legal or illegal

Gyan kamao Eligal हैं । क्योंकि जब मेने आज से 6 महीने पहले अपना Account Open किया था । तो काम कर रहा था । लेकिन आज मेने जब देखा तो ये website बंद हो चुका है।  नीचे इमेज में आप देख सकते हैं । 

GyanKamao telegram group LINK

दोस्तों आप Gyan kamao पर अपना पैसा Invest ना करें । क्योंकि ये फर्जी लोग हैं । जिस से Gyan kamao website को बंद कर भाग गया है । आप ऊपर इमेज में देख सकते हैं। 


( Note ) इस पोस्ट को लिखने का हमारा उद्देश यह है कि आपको सचेत करना कि आप इस प्रकार के Froud Compnay के चक्कर में ना पड़े । 


क्योंकि आज से 6 महीने पहले हमारे देश में BP PLC नाम से एक App आया था । और आप bp plc के मदद से अपने पैसे को Double कर सकते थे । जिसके वजह से लोगो ने लाखों रुपया लगाया और ये Company भाग गया है । 


हम आपको यही कहना चाहते हैं कि आप इस प्रकार के चीजों में पैसा ना लगाएं । बल्कि आपको हमारे बातों पर विश्वास नहीं है । तो कोई बात नहीं है । 


इसी प्रकार के आप और भी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं । तो आप हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहे । आज के लिए इतना ही हमारे ब्लॉग के साथ अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,,,,,,,,,,,,,,

No comments:
Write comment